किसानो से मिलने जायेंगे आप नेता।

0
AAP
AAP

मध्य प्रदेश के मंदसौर की जारी हिंसा अब थमने लगी. हिंसा के मद्देनज़र जिला प्रशासन ने मंगलवार से इलाके में कर्फ्यू लगा रखा था. हालाँकि, मंदसौर के हालात अब सामान्य है इसी हालात के चलते प्रशासन ने कुछ इलाको को कर्फ्यू से ढील देने का फैसला किया है. मंदसौर के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा, जिले के चार थाना क्षेत्रों में लगे कर्फ्यू में सुबह 10 बजे से शाम छह बजे तक ढील दी जाएगी.

बता दें, मंदसौर में मंगलवार को फायरिंग होने के बाद हालात बिलकुल ठीक होने पर नहीं आ रहे थे लेकिन अब प्रशासन ने हालात पर काबू कर लिया है. वहीं दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल मंदसौर दौरे पर जा रहा है. आप का कहना है कि वे 10 जून से वे किसानों के हक में देश भर में प्रदर्शन करेंगे.

हालाँकि, प्रशासन का कहना है कि किसानो कि सारी शर्ते मान ली गई है पर अब भी हालात पूरी तरह काबू में नहीं है. पुलिस ने कम से कम 56 लोगो को गिरफ्तार किया है और 100 से ज्यादा को हिरासत में लिया गया है.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने भाजपा को निशाना साधते हुए कहा कि ‘यूरोप, अफगानिस्तान या पाकिस्तान में अगर कोई छोटी सी घटना भी होती है, तो दुनिया में इस पर ट्वीट करने वाले पहले शख्स हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होते हैं. वह सबसे पहले इन पर बोलते हैं, लेकिन, उन्होंने किसानों की मौत पर एक शब्द भी नहीं बोला.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × two =