Lulu Mall Lucknow : पहले दिन ही 1 लाख से अधिक विजिटर्स, Lulu Mall में क्या है ऐसा खास कि उमड़ आया शहर ?

0
108

Lulu Mall Lucknow : पहले दिन ही 1 लाख से अधिक विजिटर्स, Lulu Mall में क्या है ऐसा खास कि उमड़ आया शहर ?

Lulu Mall Lucknow : इस मॉल के Funtura में बच्चे और वयस्क खूब आनंद ले रहे हैं। यहां कई इंटरैक्टिव आकर्षण हैं। जैसे- मिनी-कॉस्टर, ड्रॉप टावर, एक वीआर इनेबल्ड एडवेंचर एरिना, आर्केड और नए-नए वीडियो गेम्स। मॉल के फूड कोर्ट (Food Court) में कई तरह के व्यंजन भी मौजूद हैं। इससे पहले बेंगलुरू, कोच्चि, तिरुवनंतपुरम और त्रिशूर में इस तरह के मॉल (Lulu Mall) कंपनी बना चुकी है।

 

पहले ही दिन एक लाख से अधिक लोनों ने विजिट किया लुल मॉल
नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा मॉल लखनऊ (Lucknow) में खुला है। नाम है लुलु मॉल (Lulu Mall)। यह मॉल ऑपनिंग डे से ही लोगों को काफी अधिक आकर्षित कर रहा है। पहले ही दिन एक लाख से अधिक लोगों ने इस मॉल को विजिट किया। लुलु ग्रुप का फ्लैगशिप लुलु हाइपरमार्केट (Lulu Hypermarket) और सबसे बड़ा इनडोर फैमिली एंटरटेनमेंट सेंटर Funtura लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को इस मॉल का उद्घाटन किया था। यह मॉल 2,000 करोड़ रुपये की लागत से 22 लाख वर्ग फुट में बना हुआ है। देश में लुलु ग्रुप द्वारा निर्मित यह पांचवां मॉल है। इससे पहले बेंगलुरू, कोच्चि, तिरुवनंतपुरम और त्रिशूर में इस तरह के मॉल कंपनी बना चुकी है।

बच्चों व वयस्कों के लिए कई तरह के गेम

इस मॉल के Funtura में बच्चे और वयस्क खूब आनंद ले रहे हैं। यहां कई इंटरैक्टिव आकर्षण हैं। जैसे- मिनी-कॉस्टर, ड्रॉप टावर, एक वीआर इनेबल्ड एडवेंचर एरिना, आर्केड और नए-नए वीडियो गेम्स। मॉल के फूड कोर्ट में कई तरह के व्यंजन भी मौजूद हैं।

lulu mall

लुलु हाइपरमार्केट में मिलेंगे ये प्रोडक्ट्स
लुलु हाइपरमार्केट लुलु फैशन स्टोर और लुलु कनेक्ट सहित स्थानीय और वैश्विक खरीदारी विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। इसमें फलों और सब्जियों, बेकरी, डेयरी और पिज्जा से लेकर तैयार स्नैक्स तक किराने की खरीदारी के कई विकल्प हैं। अन्य उत्पादों में घरेलू जरूरत के सामान, कपड़े, जूते, इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरण शामिल हैं।

Copy

lulu mall

जानिए समीर वर्मा ने क्या कहा
लुलु मॉल लखनऊ के महाप्रबंधक समीर वर्मा ने कहा, “हम लखनऊ के लोगों से मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। पहले ही दिन एक लाख से अधिक विजिटर्स ने दिखा दिया कि लुलु मॉल के लिए लखनऊवासियों में कितना उत्साह था। हमें जो प्यार मिला है, उसके लिए हम आभारी हैं। हमें यकीन है कि लखनऊ का लुलु मॉल अब उत्तर प्रदेश में खरीदारी का सबसे पसंदीदा स्थान बन जाएगा।

lulu mall

navbharat times -लुलु मॉल जा तो रहे हैं, लेकिन Lulu का मतलब पता है क्या लखनऊ वालों? जान लीजिए
कई बडे़ ब्रांड्स हैं मौजूद

लुलु मॉल में डेकाथलॉन, स्टारबक्स, नायका लक्स, कल्याण ज्वैलर्स, यूनीक्लो और चिलीज सहित कई बड़े ब्रांड मौजूद हैं। इसमें 25 ब्रांड आउटलेट्स के साथ एक बड़ा फूड कोर्ट है। इसमें बड़ी संख्या में लोग एक साथ बैठ सकते हैं। इस मॉल में शादी की खरीदारी के लिए आए ग्राहकों के लिए एक विशेष जगह भी है, जहां गहनों और फैशन आइटम्स की बड़ी रेंज उपलब्ध है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : lulu mall lucknow more than 1 lakh visitors came to lulu mall on the very first day know what is special here
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News