गन्ने के खेत में मिले 3 दिन से गायब प्रेमी जोड़े, मुंह से निकल रहा था झाग

351

बौंडी इलाके के एक गांव से लगभग आधा किमी दूर एक गन्ने के खेत में किशोरी व युवक बेहोशी की हालत में मिले। दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे। किशोरी व युवक तीन दिन से गायब थे। किशोरी के पिता ने रविवार को युवक को नामजद कर केस दर्ज कराया था।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनो को वाहन पर लादकर जिला अस्पताल भेजा। चिकित्सकों ने हालत गंभीर मिलने पर दोनों को लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। दो समुदाय का मामला होने पर गांव में पुलिस बल तैनात है।

LOVERS BODY FOUND IN THE FIELD OF THE SUGARCANE 1 news4social -

बौंडी थाने के एक गांव में एक व्यक्ति की 16 वर्षीय बेटी का दूसरे समुदाय के एक 20 वर्षीय युवक से लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक जब किशोरी के परिवार वालों को लगी तो घर मे कोहराम मच गया। किशोरी पर सख्ती की गयी। शनिवार की शाम किशोरी घर से गायब हो गयी। परिजनों ने लोकलाज के भय से मामले को छिपाए रख किशोरी की तलाश शुरू की। उसका रविवार की देर शाम तक किशोरी का सुराग नही लगा। युवक भी गांव से गायब मिला। रविवार की रात में किशोरी के पिता ने गांव के ही मोनू पुत्र रफीक सहित तीन के विरूद्ध अपहरण की तहरीर दी। पुलिस ने तहकीकात कर देर रात में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने किशोरी व नामजदों की तलाश में सभी संभावित स्थानों पर रविवार की रात में ही दबिश का सिलसिला तेज कर दिया। सोमवार को इलाके के जिला पंचायत सदस्य ने पुलिस को किशोरी व युवक को भूमि पर बेहोशी की हालत में पड़े होने की सूचना दी। दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे। शरीर मे अकडन भी आती जा रही थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर हालत गंभीर होने पर दोनों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है ।

 

पुलिस क्षेत्रधिकारी महसी ने बताया कि बौंडी इलाके के खेत मे एक किशोर व किशोरी के बेहोशी की हालत में मिलने की जानकारी होने पर दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था । चिकित्सकों ने दोनों के जहर खाने की पुष्टि की है । हालत गंभीर होने पर दोनों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है । मामले।की जांच की जा रही है ।