एक सच्ची मोहब्बत का अंत, प्रेमी की मौत पर प्रेमिका ने खाया जहर, दो दिन बाद होनी थी शादी

652

मोहब्बत में जान देने के किस्से तो बहुत सुने होंगे, लेकिन प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया है। दरअसल, पहले प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी, वहीं प्रेमिका ने भी जान देने का इरादा करते हुए जहर खा लिया है। फिलहाल, युवती का इलाज चल रहा है।

 दरअसल, राजस्थान के सीकर के दांतारामगढ़ उपखंड की एक प्रेमी कहानी का शनिवार को दुखद अंत होने में पलभर का वक्त भी नहीं लगा। प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी, वहीं प्रेमिका ने जहर खा लिया। फिलहाल वह अस्पताल में उपचाराधीन है। महज दो दिन बाद प्रेमिका की शादी प्रस्तावित है। प्रेमी जितेन्द्र दांतारामगढ़ के पास कीरो की ढाणी का रहने वाला था। वहीं, प्रेमिका मेई गांव की रहने वाली बताई जा रही है।

Sign Picture 1 -

इस पूरे घटना पर डीएसपी कुचामन सिटी नग्गा राम ने बताया कि शनिवार सुबह दस बजे सूचना मिली कि नागौर जिले के मारोठ थाना इलाके के भूणी गांव में पेड़ एक युवक फांसी के फंदे पर ​लटका हुआ है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त ​कीरो की ढाणी निवासी जितेन्द्र के रूप में हुई। मौके पर पहुंची पुलिस को जितेन्द्र के पास मोबाइल ​मिला, जिसमें 28 मिस कॉल आए हुए थे। पुलिस ने उन नंबरों पर कॉल किया तो दांतारामगढ़ के एक दुकानदार के थे, जहां जितेन्द्र काम करता था। घटनास्थल के पास उसकी बाइक पर खड़ी मिली थी।

शुरुआत में तो पुलिस उसे आत्महत्या का मामला मान रही थी। फिर पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जितेन्द्र और मेई गांव की इस युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की दो बाद शादी होने वाली थी। युवती को जब जितेन्द्र की आत्महत्या की जानकारी लगी तो उसने भी अपने घर पर जहर खा लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। युवती को स्थानीय अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: सेक्स के लिए तड़पती महिलाएं अपने पार्टनर को करती हैं ये 4 इशारे