लोकसभा चुनाव 2019 : नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई

0

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने जीत हासिल कर एक बार फिर नया इतिहास रचा है और प्रचंड जीत हासिल की है. वहीं लोकसभा 2019 के चुनाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पर कहा है कि ,विजेताओं को बधाई लेकिन सभी हारने वाले पराजित नहीं है. साथ ही कहा की हमें समीक्षा करनी है और फिर हम आप सभी के साथ अपने विचार साझा करेंगें’.

Loading...


बता दें कि लोकसभा चुनाव की जीत को लेकर बीजेपी के नेताओं ने भी ट्वीट के जरिए एक दूसरे को बधाई दी. वही अमित शाह,पीएम मोदी और राजनाथसिंह ने ट्वीट के जरिये कहा की ये पूरे भारतवासियों की जीत है


अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि यह जीत पूरे भारत की जीत है. देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है. यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी के पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है. शाह ने आगे कहा कि यह परिणाम विपक्ष द्वारा किये गये दुष्प्रचार, झूठ, व्यक्तिगत आक्षेप और आधारहीन राजनीति के विरुद्ध भारत का जनादेश है. यह जनादेश यह भी दिखाता है कि भारत की जनता ने देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को पूरी तरह से उखाड़ फेंककर विकास और राष्ट्रवाद को चुना है.


तो वहीं मोदी जी ने ट्वीट कर कहा कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास विजयी भारत. उन्होंने कहा कि हम साथ मिलकर बढ़ेंगे, साथ मिलकर समृद्ध बनेंगे और साथ मिलकर ही एक मजबूत एवं समावेशी भारत का निर्माण करेंगे. भारत एक बार फिर जीता. विजयी भारत. शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने चुनाव के नतीजों को ‘राष्ट्रीय शक्तियों की जीत’ करार दिया. उधर, आरएसएस के सरकार्यवाह भैयाजी जोशी ने एक बयान में कहा कि एक बार फिर देश को स्थिर सरकार मिली है और यह करोड़ों भारतीयों का भाग्य है. यह राष्ट्रीय शक्तियों की विजय है.


भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि भारत के लोगों ने एक बार फिर मोदी के नेतृत्व में भरोसा दिखाया है और भाजपा नीत राजग को निर्णायक बहुमत दिया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से फोन पर बात की है और लोकसभा चुनावों में भाजपा नीत राजग को शानदार जीत दिलाने के लिए उन्हें बधाई दी.सिंह ने कहा, ”मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व एवं गतिशील मार्गदर्शन में पार्टी निर्णयक जीत दर्ज कर रही है. मैं भाजपा नीत राजग को निर्णायक जनादेश देने के लिये लोगों का आभार प्रकट करता हूं.


विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी – भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए उनको बधाई दी.