नाइट शिफ्ट पर जाती तो नाबालिग बेटी से रेप करता था लिवइन पार्टनर, महिला ने रंगेहाथ पकड़ा

411
नाइट शिफ्ट पर जाती तो नाबालिग बेटी से रेप करता था लिवइन पार्टनर, महिला ने रंगेहाथ पकड़ा

नाइट शिफ्ट पर जाती तो नाबालिग बेटी से रेप करता था लिवइन पार्टनर, महिला ने रंगेहाथ पकड़ा

हाइलाइट्स

  • लिवइन में रह रहा शख्स महिला की नाबालिग बेटी से करता था रेप
  • मां ने रात में घर में छिपकर रंगे हाथ पकड़ा, पुलिस ने अरेस्ट किया
  • कंझावला की घटना, आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज
  • महिला नाइट ड्यूटी पर जाती तो बच्ची पर करता था सेक्सुअल असॉल्ट

नई दिल्ली
कंझावला इलाके में 13 साल की नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी शख्स घर में ही पीड़ित बच्ची की मां के साथ लिव-इन में रहता है। मां की गैरमौजूदगी में बच्ची पर आरोपी शख्स लगातार सेक्सुअल असॉल्ट को अंजाम देता था। जिसके बारे में बच्ची ने मां को बताया। आखिरकार मां रोज की तरह ऑफिस जाने का गच्चा देकर घर में ही छिप गई। जैसे ही आरोपी ने बच्ची के साथ सेक्सुअल असॉल्ट शुरू किया, महिला ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया। तुरंत पुलिस को कॉल कर दी। कुछ ही देर में कंझावला थाने की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर आईपीसी की धारा-376, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया। पीड़िता को मेडिकल और काउंसलिंग के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मां की नाइट शिफ्ट लगती तो बन जाता हैवान
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 13 साल की बच्ची परिवार के साथ कंझावला इलाके में रहती है और छठी क्लास की स्टूडेंट है। बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसके पिता का तीन साल पहले निधन हो गया था। मां एक अस्पताल में जॉब करती है। मां ही परवरिश करती है। पिता की मौत के बाद मां के साथ एक शख्स लिव-इन रिलेशन में रहने लगा। लेकिन, मां जब हॉस्पिटल चली जाती थी तो आरोपी उसे शुरू में बैड टच करता था। उसके बाद जब उसकी मां की हॉस्पिटल में नाइट लगती तो उस दौरान आरोपी उससे गलत हरकतें करने लगा। एक दिन उसने बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम दिया। किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

रंगे हाथों पकड़ा
कुछ दिन तक बच्ची डरी-सहमी रही। जब भी मां की नाइट ड्यूटी होती तो आरोपी शख्स बच्ची के साथ सेक्सअुल असॉल्ट करता था। उसने मां को इस बारे में बताया। मंगलवार रात को महिला नाइट शिफ्ट की बात कहकर घर के अंदर ही छिप गई। आरोपी ने समझा कि वह चली गई। रात में आरोपी ने फिर से बच्ची के साथ सेक्सुअल असॉल्ट शुरू किया। घर के अंदर छिपी महिला ने तभी उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस को कॉल करके मामले की जानकारी दी। आरोपी अरेस्ट कर लिया गया।

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc

Source link