Liquor Party: बिहार में दारू पार्टी के बाद मचा हंगामा, उप मुखिया की हत्या के बाद आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

115
Liquor Party: बिहार में दारू पार्टी के बाद मचा हंगामा, उप मुखिया की हत्या के बाद आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

Liquor Party: बिहार में दारू पार्टी के बाद मचा हंगामा, उप मुखिया की हत्या के बाद आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बीच एक बार फिर दारू पार्टी के बाद हंगामे की खबर है। शराब पार्टी के बाद माहौल बिगड़ गया है और उपमुखिया की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। जिसके बाद भीड़ ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला।

 

मुजफ्फरपुर: पूर्ण शराब बंदी वाले बिहार में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मुजफ्फरपुर जिले में शराब पार्टी के बाद देखते ही देखते बात बिगड़ गई और उप मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद लोगों का आक्रोश भड़क गया। भीड़ ने आरोपी युवक को पीट पीट कर मार डाला।

उपमुखिया की हत्या से भड़के लोग
यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के रामपुर केशव उर्फ मालाही पंचायत का है, जहां उप मुखिया पंकज कुमार साहनी को शराब पार्टी के बाद गांव के ही गौरव कुमार उर्फ भुटकुन गोली मार दी। गोली लगने पर उपमुखिया की मौत हो गयी। जिसके बाद आसपास के लोगों ने आरोपी युवक को धर दबोच। भीड़ ने मौके पर ही तुगलकी फरमान सुना दी और पीट-पीट कर आरोपी युवक को मार डाला।
navbharat times -बिहार: भाई ने बहन को देखते ही उसके सीने में उतार दीं तीन गोलियां, 4 साल पहले चांदनी ने की थी लव मैरिज
उपमुखिया और आरोपी युवक पहले भी हुई थी बकझक
स्थानीय लोगों ने बताया कि उप मुखिया और आरोपित युवक की पहले से ही संदिग्ध गतिविधियां रही है। कई दफे दोनों में गहरी दोस्ती के बावजूद तू-तू मैं-मैं हुई थी लेकिन शराब पीने के बाद अचानक क्या हो गया कि हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना जब पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों डेड बॉडी को कब्जे में लिया और घटना में प्रयुक्त लोडेड पिस्टल भी बरामद किया।

Patna Crime Video: दशहरा घूमने निकला तो मार दी गोली, पटना में डबल मर्डर से हड़कंप

घटना के बाद पुलिस बलों की तैनाती
फिलहाल घटना के बाद इलाके में तनावपूर्ण माहौल है। तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। वहीं दूसरी ओर एहतियातन पुलिस भी मौके पर मौजूद है। पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि आपसी रंजिश में प्रथम दृष्ट्या घटना को अंजाम दिया गया है। कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रही है। मौके से घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद हुआ है डेड बॉडी को पोस्टमार्टम में भेजा गया है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है। घटना के पीछे के कारणों की पड़ताल चल रही है। दोनों पक्ष के तरफ से अब तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है जो भी तथ्य होगा उसके अनुसार कार्रवाई होगी ।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News