Lip Lock: बिपाशा की बोल्डनेस देखकर रोमांटिक हुए करण सिंह ग्रोवर, लिप लॉक करते ऐसी-ऐसी प्राइवेट तस्वीरें वायरल

0
152
Lip Lock: बिपाशा की बोल्डनेस देखकर रोमांटिक हुए करण सिंह ग्रोवर, लिप लॉक करते ऐसी-ऐसी प्राइवेट तस्वीरें वायरल

Lip Lock: बिपाशा की बोल्डनेस देखकर रोमांटिक हुए करण सिंह ग्रोवर, लिप लॉक करते ऐसी-ऐसी प्राइवेट तस्वीरें वायरल

Bipasha Basu Karan Singh Grover Romantic Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं. फिल्मों में जहां बिपाशा ने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन फिल्माए हैं तो वहीं रीयल लाइफ में ये एक्ट्रेस अपने इंटीमेट पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करने से परहेज नहीं करती हैं. ऐसी ही कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अब सामने आई हैं जिनमें बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर के साथ कोजी होती दिखाई दे रही हैं. सामने आई इस तस्वीरों में बिपाशा और करण पूरी तरह से एक दूसरे में खोए दिखाई दे रहे हैं.

करण बिपाशा की लिप लॉक तस्वीरें 

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि करण और बिपाशा जहां एक तस्वीर में लिप लॉक करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूरी तस्वीर में करण बिपाशा को किस कर रहे हैं और एक्ट्रेस सेल्फी लेती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर स्टार कपल की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस इस कपल के इन प्राइवेट लम्हों पर खूब रिएक्शंस दे रहे हैं. जहां तमाम फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी इन तस्वीरों के लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

करण सिंह ग्रोवर की तीन शादियां 

करण (Karan Singh Grover) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने तीन शादियां की हैं. करण ने पहली शादी 2 दिसंबर 2008 को एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की थी लेकिन केवल 10 महीने में ही ये रिश्ता खत्म हो गया और दोनों अलग हो गए. इसके बाद करण ने 09 अप्रैल 2012 को एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की, लेकिन करण की ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सकी और साल 2014 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद करण की जिंदगी में आईं एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasaha Basu) और साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली. बिपाशा और करण की लव- स्टोरी काफी दिलचस्प है.

अलोन में किया साथ काम

करण और बिपाशा (Karan And Bipasha) ने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘अलोन’ में साथ काम किया था. साथ काम करते हुए दोनों का नाम जुड़ने लगा. बताया जाता है कि शुरुआत में फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों के अफेयर की स्ट्रेटजी बनाई गई थी लेकिन इसके बाद भी दोनों एक- दूसरे को डेट करते रहे और साथ समय बिताते रहे. इतना ही नहीं, करण के बर्थडे के मौके पर बिपाशा ने गोवा का सरप्राइज ट्रिप प्लान किया. करण और बिपाशा के अफेयर की चर्चा थी लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा. इसके बाद दोनों ने अपनी शादी की तारीख की जानकारी फैंस को दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link