2000 रुपये में पसंद करो लड़की… गुरुग्राम के मॉल में यूं चल रहा था सेक्स रैकेट, थाईलैंड की युवतियों से करा रहे थे धंधा

98
2000 रुपये में पसंद करो लड़की… गुरुग्राम के मॉल में यूं चल रहा था सेक्स रैकेट, थाईलैंड की युवतियों से करा रहे थे धंधा

2000 रुपये में पसंद करो लड़की… गुरुग्राम के मॉल में यूं चल रहा था सेक्स रैकेट, थाईलैंड की युवतियों से करा रहे थे धंधा


गुरुग्राम: एमजी रोड के एमजीएफ मेगा सिटी मॉल में दो स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। डीसीपी ईस्ट की स्पेशल टीम ने यहां रेड कर 18 युवतियों को हिरासत में लिया और 11 लोगों को अरेस्ट किया। युवतियों को पूछताछ के बाद हिदायत देकर छोड़ दिया गया। जबकि 11 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इन 11 आरोपियों में 7 कस्टमर, 2 मैनेजर व 2 मालिक शामिल हैं। सभी युवतियां थाईलैंड और देश के अलग-अलग राज्यों यूपी, बिहार, वेस्ट बंगाल की रहने वाली हैं।

डीसीपी ईस्ट विरेंद्र विज की ओर से सूचना के आधार पर दो स्पा सेंटर पर रेड के लिए एसीपी हेडक्वार्टर की अगुवाई में स्पेशल टीम तैयार की गई। ये टीम सोमवार रात को एमजी रोड पर एमजीएफ मेगा सिटी मॉल पहुंची। यहां पर टीम की ओर से दो पुलिसकर्मियों को फर्जी ग्राहक बनाकर इन दोनों स्पा सेंटर में भेजा गया। फर्जी ग्राहकों ने यहां के मैनेजर से देह व्यापार को लेकर बात की तो उन्होंने हामी भर दी। जिसके बाद फर्जी ग्राहकों से इशारा पाकर पुलिस की टीम पहली मंजिल पर स्थित ईवेंथे स्पा और एलकॉर स्पा में पहुंची।

एलकॉर स्पा के मैनेजर माबिनुर इस्लाम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि स्पा के मालिक रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा हैं। उनके ही कहने पर यहां देह व्यापार कराया जाता है। मैनेजर का काम सिर्फ युवतियां मुहैया कराना और कस्टमर से रुपये लेकर मालिक को देना हैं। इस स्पा से मैनेजर, एक कस्टमर व तीन युवतियों को हिरासत में लिया गया।

पूछताछ के बाद युवतियों को छोड़ा
वहीं इसी फ्लोर पर बने ईवेंथे स्पा में मैनेजर जबाईदरू रहमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिससे पता चला कि ये स्पा भी रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा है। यहां से थाईलैंड की 3 युवतियों समेत यूपी, बिहार, वेस्ट बंगाल व दिल्ली की 15 युवतियां मिली। जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। इस स्पा से 7 ग्राहक को भी हिरासत में लिया गया। टीम में मौजूद सब इंस्पेक्टर राजेश के बयान पर डीएलएफ सेक्टर-29 थाना में सोमवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे इमोरल ट्रेफिकिंग एक्ट की धाा 3, 4, 7 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

2-2 हजार में होता था सौदा
पूछताछ में पता चला कि इन दोनों स्पा में कस्टमर को देह व्यापार के लिए 2-2 हजार रुपये में युवती मुहैया कराई जाती थी। स्पा सेंटर की आड में यहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। कुल 11 लोगों को अरेस्ट किया गया। अरेस्ट किए गए लोगों में दोनों स्पा के मैनेजर के साथ ही स्पा के मालिक सेक्टर-27 निवासी रमेश कुमार और गोल्फ स्ट्रीट निवासी उमेश अरोड़ा व 7 कस्टमर शामिल रहे। ये कस्टमर, दिल्ली के मुनिरका, फरीदाबाद, सुशंत लोक, रोहतक, व दिल्ली नजफगढ़ के रहने वाले हैं। डीसीपी ईस्ट विरेंद्र विज ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News