Liger Release: लाइगर के सामने एशिया कप की चुनौती, संडे को आप फिल्म देखेंगे या भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच

98
Liger Release: लाइगर के सामने एशिया कप की चुनौती, संडे को आप फिल्म देखेंगे या भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच


Liger Release: लाइगर के सामने एशिया कप की चुनौती, संडे को आप फिल्म देखेंगे या भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच

India Pakistan Cricket Match In Asia Cup: बॉलीवुड फिल्मों के सामने पहले ही मुसीबतें कम नहीं हैं. एक तो बायकॉट का असर और दूसरा लोगों की जेब पर टिकटों का बोझ. 25 अगस्त को करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की लाइगर का प्रमोशन अभी तक ठीक चल रहा था मगर अचानक शुक्रवार से फिल्म बायकॉट ट्रेंड के झंझट में फंस गई. फिल्म के हीरो विजय देवरकोंडा का वीडियो सामने आया, जिसमें वह कह रहे हैं कि जिसे बायकॉट करना है करने दो. हम तो फिल्म बनाते रहेंगे. साथ ही उन्होंने आमिर खान की फिल्म के खिलाफ चले बायकॉट ट्रेंड के विरुद्ध बातें कही. इन दोनों चीजों ने सोशल मीडिया को नाराज कर दिया है. फिल्म करण जौहर के बैनर से आ रही है, जिन्हें पहले ही लोग बायकॉट बॉलीवुड मुहिम में घेरे हुए हैं. साथ ही फिल्म की अभिनेत्री अनन्या पांडे को बॉलीवुड की नेपो-किड कहा जा रहा है. नेपोटिज्म की वजह से भी लोग बॉलीवुड का बायकॉट कर रहे हैं. लेकिन अब लाइगर के सामने एशिया कप क्रिकेट की चुनौती भी सामने आ गई है.

यह है बड़ा चैलेंज
27 अगस्त से यूएई में एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू हो रहा है और इस पर लोगों की नजरें हैं. इसमें सबकी नजरें जिस मुकाबले पर रहेंगी, वह है भारत-पाकिस्तान का मैच. यह मैच 28 तारीख को होगा, जब रविवार है. मैच 7.30 सात बजे से शुरू होगा. सब जानते हैं कि भारत-पाकिस्तान के मैच लोग नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में लगभग तय है कि अगर लाइगर को अच्छे रिव्यू मिलते हैं, तब भी रविवार की शाम को उसके बॉक्स ऑफिस पर इंडिया-पाकिस्तान मैच का असर पड़ना तय है. क्रिकेट के दीवानों ने तो अभी से 27 अगस्त अपने कैलेंडर में मार्क कर रखी है. बाकी दिनों में भी संभव है कि क्रिकेट के फैन्स शाम को फिल्म के बजाय मैच को प्राथमिकता दें. लाइगर दो घंटे 20 मिनिट लंबी फिल्म है. कल 21 अगस्त से इसके टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू होगी. फिल्म तमिल-तेलुगु-कन्नड़-मलयालम और हिंदी में रिलीज हो रही है.

सीक्वल की तैयारियां
इस बीच यह भी खबर आई है कि लाइगर के निर्माता-निर्देशकों ने फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके सीक्वल पर भी विचार करना शुरू कर दिया है. खुद देवरकोंडा ने मीडिया में इस बात की पुष्टि की है. धर्मा प्रोडक्शन और पुरी जगन्नाथ मिल कर इसे बनाएंगे. लाइगर पर इसलिए इंडस्ट्री की नजर है कि यह बॉलीवुड और साउथ की मिक्स फिल्म है. लोग भले ही बॉलीवुड का बायकॉट कर रहे हैं लेकिन साउथ के सितारों की फिल्में देख रहे हैं. ऐसे में लाइगर का क्या नतीजा आता है, यह देखना रोचक होगा. फिल्म का बजट 100 से 125 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. वैसे देवरकोंडा को भरोसा है कि उनकी फिल्म हिट होगी. उन्होंने कहा है कि फिल्म की रिलीज के बाद करण जौहर मुझे थैंक्स कह सकते हैं क्योंकि हम उन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म देने जा रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 





Source link