Liger Promotion: 199 रुपये की चप्पल पहनकर ये एक्टर क्यों कर रहा फिल्म का प्रमोशन, सामने आई वजह

0
112


Liger Promotion: 199 रुपये की चप्पल पहनकर ये एक्टर क्यों कर रहा फिल्म का प्रमोशन, सामने आई वजह

Liger Film Promotion: इन दिनों विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday)अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger Promotion) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. दोनों जगह-जगह जाकर फिल्म का लगातार प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म से ही विजय बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने वाले हैं. लेकिन क्या आपने एक चीज नोटिस की, कि विजय प्रमोशन में एक चप्पल में नजर आ रहे हैं और इस चप्पल की कीमत हजारों में तो बिल्कुल भी नहीं है. मात्र 199 रुपए की चप्पल पहनकर विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. लेकिन ऐसा क्यों?   

विजय की खास चप्पलें

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ इसी महीने 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के प्रमोशन में विजय और अनन्या जोरों-शोरों से लगे हुए हैं. लेकिन इस प्रमोशन में विजय देवरकोंडा की चप्पलें चर्चा में आ चुकी हैं. एक इवेंट में वह जब सबसे पहले चप्पल पहने दिखे थे तो रणवीर सिंह का ध्यान इस ओर गया था और इसी के बाद से ही उनकी 199 रुपये वाली चप्पलों पर सबका ध्यान चला गया. विजय को अब हर इवेंट में वही चप्पल पहने देखा जा रहा है. अब इसके पीछे की वजह सामने आई है.

 

Copy

 

विजय का एक्सपेरिमेंट

विजय देवरकोंडा अपने प्रमोशन में ज्यादातर टीशर्ट्स, चप्पल और नॉर्मल पैंटस या फिर जॉगर्स में दिख रहे हैं. अनन्या जहां काफी हॉट नजर आ रही हैं तो वहीं विजय एकदम रिलैक्स लुक में दिख रहे है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विजय की स्टाइलिस्ट हरमन कौर ने बताया कि विजय ऐसा जानबूझकर कर रहे हैं क्योंकि वह प्रमोशन में अपना लुक फिल्म के कैरेक्टर से मिलता-जुलता रखना चाहते हैं. हरमन ने बताया कि विजय ने प्रमोशनल लुक्स के लिए खासतौर पर ये चप्पलें मंगवाई हैं.

 

 

बढ़ रही है विजय को लेकर दीवानगी

विजय देवराकोंडा को लेकर फैन बेस लगातार बढ़ रहा है. करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आने के बाद विजय के बारे में जानने के लिए लोग और उत्सुक हो गए हैं. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी ये साफ कर चुकी हैं कि उन्हें विजय पर क्रश है. यही नहीं, अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भी खुलासा किया कि वो विजय को लाइन मार रही थीं, लेकिन उन्होंने भाव नहीं दिया, आपको बता दें, विजय देवरकोंडा की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि विजय और रश्मिका के बीच किस तरह का रिश्ता है इस बारे में एक्टर से करण जौहर भी सवाल पूछ चुके हैं. इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा था कि मैंने शुरुआत में उनके साथ दो फिल्में की थीं. आप फिल्मों के जरिए बहुत कुछ शेयर करते हैं. रश्मिका प्यारी हैं. आई लव हर. वो हकीकत में एक अच्छी दोस्त हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link