चुनाव का अंतिम दिन- मोदी राजस्थान में अपनी ताकत झोंकते हुए तो वहीं तेलंगाना में राहुल की रैली

0

राजस्थान: राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव प्रचार का बुधवार को आखिरी दिन है. आज तेलंगाना के सियासी जंग में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उतरेंगे. वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी राजस्थान में अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

ये ही नहीं इस अंतिम दिन में दोनों ही पार्टी के कई बड़े दिग्गज नेता राज्यों में चुनाव प्रचार से लोगों को अपने खेमे में करने की कोशिश करेंगे. जनता को अपने पक्ष में करने को लेकर पार्टियों के बड़े नेता कई जन सभाओं को भी संबोधित कर सकते है.

तेलंगाना में दोनों बड़े नेता करेंगे रैली को संबोधित

तेलंगाना में सत्ता को काबिज करने के लिए राहुल गांधी और टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू संयुक्त रूप से रैली करेंगे. दोनों बड़े नेता इस दौरान कोडाडा में रैली को संबोधित करेंगे. दोनों रैली संबोधित करने के बाद हैदराबाद के ताजबंजारा में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

टीआरएस के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर अपनी विधानसभा क्षेत्र में काजवेल में रैली को संबोधित करेंगे. वहीं ओवैसी बंधु पुराने हैदराबाद में रैली करेंगे. दूसरी तरफ यूपी के सीएम और भाजपा पार्टी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ तेलंगाना में चार रैलियों को संबोधित करेंगे.

राजस्थान में मोदी झोंकते अपनी ताकत 

फिलहाल राजस्थान जो चुनाव का मुख्य गढ़ माना जा रहा है, वहां वसुंधरा राजे की नैया पार लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उतरेंगे. आज वह पाली में रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद सचिन पायलट के चुनावी क्षेत्र दौसा में मोदी रैली करेंगे. हांलाकि इसके बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जयपुर प्रेसवार्ता करेंगे.

इसके बाद वह अजमेर में रोड शो के जरिए पार्टी के हित में लोगों को अपनी तरफ खीचने की पर्याप्त कोशिश करेंगे. जबकि कांग्रेस की पार्टी के महासचिव अशोक गहलोत जोधपुर के सरदारपुरा में चुनाव प्रचार करने के दौरान जनता को अपने खेमे में जोड़ने में जुटे गए. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक में ताकत झोंकेगे.