सबको हँसाने वाले लालू यादव हुए डिप्रेशन के शिकार

0

अपनी बातो से सबको हसाने वाले लालू यादव डिप्रेशन के शिकार हो गए है. सिर्फ डिप्रेशन ही नहीं बल्कि अपनी मन पसंद चीज़े खाने की वजह से उनका सुगर लेवल भी बढ़ गया है. गौरतलब है की लालू यादव पिछले कुछ समय से बीमारयों से जूझ रहे है. लालू यादव को डिस्चार्ज करते समय एम्स ने भी उनके डिप्रेशन में होने की बात का उल्लेख किया था.

डिप्रेशन सुगर को मिला कर है 11 बीमारिया

जानकारी के मुताबिक लालू यादव को शुगर के साथ-साथ ग्यारह अन्य बीमारियों ने भी अपने चपेट में ले रखा है. जिनमें हाई ब्लड प्रेशर, हार्ट, किडनी की बीमारी भी शामिल हैं. इन बीमारियों की वजह से डॉक्टर ने उन्हें खानपान में सतर्कता बरतने की सलाह दी है. दरअसल बीते कुछ दिनों से लालू का शुगर लेवल लगातार बढ़ रहा था. ऐसा लालू के द्वारा डाइट चार्ट का पालन नहीं करने की वजह से हो रहा था.

 मन पसंद खाने से बढ़ रहा है लालू का सुगर लेवल

लालू प्रसाद के हाई शुगर की बीमारी पर काफी मुश्किल से आंशिक नियंत्रण किया था. हालांकि दवा और इंसुलिन की डोज उन्हें दी जा रही थी, लेकिन लालू का शुगर फिर से बढ़ गया है. बीते रविवार को उनका शुगर लेवल 185 दर्ज किया गया. इसकी वजह है लालू को दिया जा रहा बाहर का खाना.बता दें कि लालू यादव को पिछले बुधवार को रांची इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) के प्राइवेट वॉर्ड में ट्रांसफर कर दिया गया था जिसमें उन्हें एक हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से कमरे का शुल्क देना पड़ रहा है. प्राइवेट वॉर्ड में लालू को स्थानांतरित करने के लिए जेल प्रशासन की अनुमति ली गई थी.