राजनीती छोड़ इस नेता के बेटे ने किया सिनेमा की तरफ अपना रुख

0

नई दिल्‍ली: इस नेता के बेटे को लेकर आए दिन हम कोई न कोई न्यूज़ सुनने और पढ़ने को जरुर मिलती है. कुछ समय पहले ही परिवार में अनबन की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. जी हां, मैं बात कर रहा हूं राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की. जो अपने स्टाइलिश अंदाज और अपने बयानों को लेकर अखबरों की सुर्खियां में बने हुए दिखाई देते है.

राजनीती छोड़ सिनेमा की तरफ किया रुख

पर ऐसी खबर आई है कि बिहार सरकार में मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव राजनीती छोड़ सिनेमा की तरफ करने जा रहें है अपना रुख. तेज प्रताप राजनीती में हाथ आजमाने के साथ अब सिल्वर स्क्रीन पर भी अपना डंका रखना चाहते है. इस बात का खुलासा खुद नितीश सरकार के मंत्री तेज प्रताप ने किया है. तेज प्रताप ने अपने ट्विटर अकाउंट में ट्वीट कर अपनी अपने वाली फिल्म ‘रुद्रा: द अवतार’ का पहला पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में खुद तेज प्रताप यादव नजर आ रहें है. जो काफी स्टालिश भी लगा रहे है.

इससे पहले भी राजनीतिक गलियारोंको छोड़कर कई नेताओं के बेटों ने सिनेमा की तरफ अपना रुख अपनाया है. जी हां, राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने भी फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश की थी. उन्होंने राजनीती का रास्ता न अपना के सिनेमा का रास्ता अपनाया था. पर सिनेमा में अपनी करियर की डूबती नैया देखे उन्होंने राजनीति में वापिस लौटने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें: एक के बाद एक तमाम सहयोगी पार्टी छोड़ती जा रही है साथ, 2019 के लिए कमजोर पड़े मोदी-शाह

अब लालू के बेटे तेज प्रताप राजनीती के बाद फिल्मों में अपना लोहा आजमाने जा रहें है. बता दें कि पोस्टर में ज्यादा कुछ साफ नहीं है. वहीं इस मूवी में उनकी हिरोइन कौन होगी इसका भी अभी कोई पता नहीं लगा है. फिल्म किसी चीज पर आधारित है इसका भी खुलासा नहीं हुआ है. पर उन्होंने ने अपने ट्वीट से सभी को चौंका दिया. आप भी देखें तेज प्रताप की आने वाली इस हिंदी फिल्‍म का पहला पोस्‍टर. इसी साल तेज प्रताप शादी के पवित्र बंधन में बंधे है. उन्होंने मई में बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या राय से शादी की है. उस दौरान उनकी शादी बिहार समेत अन्य राज्य में खूब सुर्ख़ियों में रही.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 1 =