Lalu Family : ऐश्‍वर्या से कोर्ट के आदेश पर होने वाली मुलाकात तेज प्रताप ने टाला, जानिए क्‍या है वजह… अगली तारीख 10 को

0
92

Lalu Family : ऐश्‍वर्या से कोर्ट के आदेश पर होने वाली मुलाकात तेज प्रताप ने टाला, जानिए क्‍या है वजह… अगली तारीख 10 को

लालू यादव के अचानक बीमार होने की वजह से अगले 6 दिनों के लिए टाल दी गई है। दोनों पक्षों के बीच मुलाकात अब 10 जुलाई को निर्धारित जगह पटना जू के VIP क्वार्टर में होगी। इस दिन लालू और उनके समधी चंद्रिका राय के भी मौजूद रहने की संभावना है। ये मीटिंग परिवार के सदस्यों के बीच भी होगी ताकि कोर्ट आखिरी बार दोनों के साथ रहने की संभावना को लेकर आश्वस्त हो जाए।

 

तेज प्रताप ने टाली ऐश्‍वर्या से मुलाकात
पटना :लालू यादव को चोट लगने, उनके अस्‍पताल में भर्ती होने और बेटी रोहिणी के भावुक पोस्‍ट के बाद एक लालू परिवार से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या राय के तलाक को लेकर दोनों की मुलाकात होनी थी। यह मुलाकात पटना जू के वीआईपी क्‍वार्टर में तय की गई थी लेकिन आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कंधे में चोट की वजह से पहले से तय मुलाकात को तेज प्रताप ने टाल दिया है।

Lalu Yadav News : लालू यादव की अब कैसी है तबीयत, तेजस्वी ने बताया, अस्पताल ने भी दिया RJD मुखिया का हेल्थ अपडेट

तेज प्रताप ने टाली ऐश्‍वर्या से मुलाकात
बताते चलें कि लालू यादव फिलहाल पटना के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती हैं। उनका इलाज चल रहा है। आज उन्‍हें भर्ती हुए दो दिन हो गए हैं। दोनों बेटे और पूरा परिवार इस वजह से परेशान है। तेज प्रताप यादव और तेजस्‍वी यादव का ज्‍यादा समय अस्‍पताल में गुजर रहा है। ऐसे में तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या राय की इस मुलाकात को टाल दिया गया है।

लालू यादव की अब कैसी है तबीयत, तेजस्वी ने बताया, अस्पताल ने भी दिया आरजेडी मुखिया का हेल्थ अपडेट

उलझे रिश्‍तों को सुलझाने की है आखिरी कोशिश
उलझे रिश्‍ते को सुलझाने की कोशिशों के तहत कोर्ट के निर्देश पर दोनों पक्षों के बीच मुलाकात होनी थी। अब मुलाकात की तिथि 10 जुलाई निर्धारित की गई है। यदि लालू प्रसाद यादव की तबीयत ठीक रही तो दोनों पक्षों के बीच मुलाकात होगी। कोर्ट ने इसके लिए बकायदा दो सदस्‍यीय कमेटी भी गठित की है।
navbharat times -तेज प्रताप और ऐश्‍वर्या के तलाक पर फैसला आज, जानिए शुरू से अंत तक की कहानी
अगली मुलाकात 10 जुलाई को
तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के मामले को लेकर एक अहम बैठक सोमवार को होने वाली थी। अब यह मुलाकात लालू यादव के अचानक बीमार होने की वजह से अगले 6 दिनों के लिए टाल दी गई है। दोनों पक्षों के बीच मुलाकात अब 10 जुलाई को निर्धारित जगह पटना जू के VIP क्वार्टर में होगी। इस दिन लालू और उनके समधी चंद्रिका राय के भी मौजूद रहने की संभावना है। परिवार के सदस्यों के बीच मीटिंग होगी। इस मीटिंग के दौरान दोनों परिवार के लोग तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच उलझे मसले को सुलझाने की कोशिश करेंगे।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : lalu family: tejpratap yadav postponed meeting with aishwarya on the orders of the court, know what is the reason… on the next date 10
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News