Kota में Pathaan फिल्म देखने उमड़ी भीड़, Shah Rukh Khan के फैंस से डर सिनेमाघर और कैंटीन छोड़ भागे कर्मचारी

76
Kota में Pathaan फिल्म देखने उमड़ी भीड़, Shah Rukh Khan के फैंस से डर सिनेमाघर और कैंटीन छोड़ भागे कर्मचारी

Kota में Pathaan फिल्म देखने उमड़ी भीड़, Shah Rukh Khan के फैंस से डर सिनेमाघर और कैंटीन छोड़ भागे कर्मचारी


Pathaan Film Show Viral Video from Kota: राजस्थान के कोटा शहर में शाहरुख खान की फिल्म पठान के शो के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ है। यहा पूरा मामला कोटा स्टेशन इलाके के नटराज सिनेमाघर का है। यहां फिल्म देखने पहुंची बेकाबू भीड़ ने जमकर हंगामा किया, कैंटीन से सामान लूट लिया।

 

हाइलाइट्स

  • शाहरुख खान की फिल्म पठान को देखने कोटा में उमड़ी भीड़
  • हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जोर शोर से वायरल
  • वीडियो कोटा स्टेशन इलाके में स्थित नटराज सिनेमा घर का
  • भीड़ को देख कर्मचारी भागे, कैंटीन के अंदर लूटपाट भी
कोटा: फिल्म अभिनेताशाहरुख खान की फिल्म पठान को देखने उमड़ी भीड़ ने कोटा में जमकर हंगामा किया। इस फिल्म के रिलीज से पहले जितने विवाद हुए, यह हंगामा उनसे अलग था। यहां फिल्म देखने वालों का तांता लगा था। इसी भीड़ ने हंगामा किया। इसी हंगामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोर शोर से वायरल हो रहा है। इसके लिए दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो कोटा स्टेशन इलाके में स्थित नटराज सिनेमा घर का है। यहां पर गुरुवार को पठान फिल्म सिर्फ 10 मिनट चली। उसके बाद सिनेमा घर के अंदर जमकर हंगामा हुआ। दर्शकों ने खूब हूटिंग की। यहां तक कि कैंटीन के अंदर लूटपाट भी की।

पठान फिल्म हाउसफुल, बैठने को जगह नहीं और…

बताया जा रहा है कि सिनेमाघर प्रशासन ने जरूरत से ज्यादा फिल्म की टिकट काटी और हाउसफुल हो गया। दर्शकों को बैठने की जगह काफी देर तक नहीं मिली। ऐसे में फिल्म तो चली। लेकिन सिर्फ 10 मिनट के लिए चली। इसके बाद लोगों का हुजूम, भीड़ के बीच हंगामा। फिर ऐसी स्थिति बनी कि सिनेमाघर का स्टाफ और कैंटीन का स्टाफ अपनी जगह छोड़ भागे।
navbharat times -Pathan फिल्म रिलीज से पहले यहां देखें सीनेमाघरों की पूरी सूची, यहां लगेगी सुपरस्टार Shahrukh Khan की धमाकेदार कमबैक वाली मूवी

कैंटीन से सामान लूटा, टिकट के पैसे रिफंड

सिनेमाघर प्रशासन मौजूद नहीं होने पर लोगों ने और हंगामा किया। सिनेमाघर प्रशासन मौजूद नहीं होने पर लोगों ने और हंगामा किया। इस दौरान कुछ लोगों ने कैंटीन से सामान भी लूट लिया। फिल्म चलाने को लेकर शोरगुल किया। लेकिन मौके पर स्टाफ नहीं होने पर दर्शकों ने अपना रिफंड मांगा। बताते हैं कि मौके पर पुलिस भी पहुंची। लोगों से समझाइश की गई। बहुत देर तक समझाइश के बाद रिफंड की बात पर सहमति बनी। फिर हंगामा शांत हुआ। यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है।
रिपोर्ट-अर्जुन अरविंद

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News