Kota में 4 साल के बेटे को चंबल में फेंका, MP के श्योपुर से इसी करतूत के लिए पहुंची थी पीहर, पढ़ें सनसनीखेज वारदात

72
Kota में 4 साल के बेटे को चंबल में फेंका, MP के श्योपुर से इसी करतूत के लिए पहुंची थी पीहर, पढ़ें सनसनीखेज वारदात

Kota में 4 साल के बेटे को चंबल में फेंका, MP के श्योपुर से इसी करतूत के लिए पहुंची थी पीहर, पढ़ें सनसनीखेज वारदात


Kota News: मध्य प्रदेश के श्योपुर से कोटा आई एक महिला ने अपने 4 साल के बेटे को चंबल में डूबोकर मार डाला। महिला अपने दो बच्चों के साथ श्योपुर से कोटा आई थी। सीसीटीवी फुटेज में महिला बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

 

कोटा: राजस्थान के कोटा शहर में सनसनीखेज वारदात सामने आई है । एक मां ने अपने 4 माह के मासूम बेटे की चंबल नदी में फेंक कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वह अब सलाखों के पीछे है। पूरे घटनाक्रम को लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है। बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। यह वारदात 28 फरवरी को अंजाम दी गई।

Kota में मां दिल अफरोज निकली ‘पत्थर’, 4 साल के मासूम बेटे की चंबल में फेंककर की हत्या

कोटा शहर जिला पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी के मुताबिक फिरोज अहमद ने रिपोर्ट पेश की। वह अधरशिला दरगाह पर बैठा हुआ था। तभी वहां पर एक महिला अपने दो बच्चो के साथ ऑटो से उतर कर आई। महिला के पास एक बच्चा उम्र करीब 1 साल का है, जो उसकी गोद में था। दूसरा बच्चा उम्र करीब 5 साल का जो उसके साथ पैदल आया था। यह महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर अधरशिला की दरगाह में अंदर गई। करीब 15-20 मिनट बाद जब यह महिला अधरशिला दरगाह से वापस आई तो इसके पास एक ही बच्चा गोद में था। दूसरा बच्चा इसके साथ नहीं था । महिला से पूछा दूसरा बच्चा कहा है? तो उसने कोई जवाब नहीं दिया।
Navbharat Times -Jaipur में पति के पीछे से युवती ने बनाए नाजायज संबंध, झगड़ा हुआ तो रास्ते से हटाया, पढ़ें Shaadi Sex और मर्डर की कहानी

कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए बच्चे की हुई पहचान

रिपोर्ट के अनुसार थोड़ी देर बाद जब मैं दरगाह के अदंर गया तो चम्बल नदी में एक बच्चा उल्टा तैरता हुआ नजर आया । रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया। उक्त गम्भीर वारदात को देखते हुए अज्ञात महिला व मृतक बच्चे की पहचान के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चैक किए। तकनीकी आधार पर सूचना प्राप्त की। मृतक और अज्ञात महिला के बारे में आसपास के जिलों और मध्यप्रदेश में जानकारी की। मृतक बच्चे की पहचान यामीन अंसारी पुत्र शाकिर अंसारी के रूप में हुई। जाति मुसलमान उम्र 4 साल निवासी – वीरम भारती तोडी, रमजान सेठ के मकान के पास हाल पाडोला श्योपुर (मध्यप्रदेश) के रूप में हुई ।
Navbharat Times -Sirohi में अस्पताल से 1 महीने के बच्चे को उठा ले गया कुत्ता, विधानसभा में CM सलाहकार ने मंत्री को सुनाई खरी खोटी

पैदाइश से नहीं बोलता था बच्चा

मुलजिमा का बच्चा यामिन पैदा हुआ तब से बोलता नहीं था। उसके हमेशा मुंह से लार टपकती रहती थी। बाथरूम कपड़ों में कर देता था। उसकी दिनचर्या असमान्य थी। इस कारण मां बहुत ज्यादा परेशान थी। 28 फरवरी को मांगरोल अपने पीहर से मृतक बेटा यामीन उम्र 4 वर्ष की बेटी नायरा उम्र 6 माह को लेकर घर पर अपनी सहेली के यहां जाने की कहकर मांगरोल से बांरा आई। बांरा से बस से कोटा बस स्टेण्ड पर बस से उतरी। बच्चों सहित अधरशिला दरगाह पहुंची। जहां कुछ साल पहले आई थी। दरगाह से होते हुये सीधी नीचे चम्बल नदी पर पहुंची। जहां इधर उधर देखा कोई नजर नहीं आया तो 6 माह की बेटी को एक तरफ सुलाया। 4 साल के बच्चे को गोद में उठाकर चम्बल नदी में मरने के लिए फैक दिया। 6 माह की बच्चे को उठाकर अधरशिला दरगाह से तेजी के साथ निकली । मांगरोल पहुंची। घर वालों के पूछने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।
रिपोर्ट- अर्जुन अरविंद

दादी सॉरी…,कोटा में एक और स्टूडेंट का सुसाइड, मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी करता था अभिषेक यादव

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News