अब एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स को अपने मुश्किल सवालों में फंसाने आ रहें है करण जौहर

0

मुंबई: करण जौहर यूं तो अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चाओं में रहते है और साथ-साथ वह बॉलीवुड में नए चेहरे को काम देते नजर आते है. पर जितना ज्यादा करण फिल्मों के माध्यम से लोगों के दिलों में राज करते है, उतना ही करण अपने रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ के लिए भी काफी सुर्ख़ियों में रहते है.

करण जौहर का बहुचर्चित टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ का अगला सीजन जल्द ही शुरू होना वाला

बता दें कि करण जौहर का बहुचर्चित टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ का अगला सीजन जल्द ही शुरू होना वाला है. इस बार करण अपने 6वें सीजन के साथ आ रहें है, जिसका प्रोमो जारी कर दिया गया है. शो का प्रोमो काफी दिलचस्प नजर आ रहा है. इस प्रोमो में करण खुद यह कहते हुए दिखाई दे रहें है मैं इस बार में हर तरह के सवाल पूछना पसंद करूंगा, यदि आप यह मानें कि आपके उनके जवाब पसंद आए. करण इस बार बॉलीवुड सेलेबस से वो सभी टेढ़े सवाल पूछने वाले है जो उन्हें अब तक सीजन में करते पाया है.

करण को बचपन से ही टेड़े मेड़े सवाल करने की आदत थी

इस टीजर में साफ दिखाया गया है कि करण को बचपन से ही टेड़े मेड़े सवाल करने की आदत थी. चाहे फिर उन्हें उन सवाल से तकलीफ क्यूं न पहुंचे, लेकिन वे हमेशा लोगों से टेढ़े सवाल पूछते थे. हालांकि, यह कहानी फिक्शन है. लेकिन इसके तहत शो में करण के किरादर को तमाम दर्शकों के सामने रखने की कोशिश की गई है जिसको वह हमेशा की तरह काफी बखूबी निभाते नजर आते है.

यहभी पढ़ें: हंसते हुए चेहरे के पीछे आखिर अनुष्का शर्मा नें ऐसा कौन सा दर्द छुपा रखा है जिसके साथ वह जी रही है

इस टीवी शो में अब तक तमाम बड़े स्टार्स देखे गए है , जिन्होंने करण के जवाब को बड़ी बेबाकी के साथ दिया और अपने सभी राज खोले है. यही वजह है कि इस शो के अगले सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार शो यह पूरी-पूरी कोशिश कर रहा कि न्यूली वेड कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शो में साथ लाया जा सकें.