जानिये, सीएम योगी ने क्यों लगवाई अक्षय कुमार से झाड़ू

0
जानिये, सीएम योगी ने क्यों लगवाई अक्षय कुमार से झाड़ू
जानिये, सीएम योगी ने क्यों लगवाई अक्षय कुमार से झाड़ू

देश के सबसे बड़े राज्य के सीएम योगी ने स्वच्छ भारत अभियान की तरफ एक कदम बढ़ाया। आपको याद दिला दें कि अक्टूबर 2014 को पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान का आगाज किया था, जिसके बाद से ही पूरे देश में स्वच्छ भारत अभियान की मुहिम छिड़ गई। देश में हर जगह स्वच्छ भारत के तहत साफ सफाई के लिए अलग-अलग तरीके अपनाएं जा रहे है। हालांकि अब आप समझ ही गये होंगे की यूपी के सीएम ने फिल्मस्टार अक्षय कुमार से झाड़ू क्यों लगवाई, फिर भी हम आपको बताते है कि सीएम ने क्यों लगवाई अभिनेता से झाड़ू?

जी हाँ, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे। यहां पर उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के साथ झाड़ू भी लगाया। दरअसल, अक्षय अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे। लखनऊ में अक्षय ने सीएम योगी आदित्य नाथ से मुलाकात की।

खबर के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को पूरे प्रदेश में टैक्स फ्री करने का मन पक्का कर लिया है। साथ ही सीएम योगी आदित्य नाथ ने अक्षय कुमार को यूपी में स्वच्छता अभियान का ब्रांड एंबैसडर भी नियुक्त किया है। फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी। आपको बता दें कि अक्षय कुमार एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी के साथ सड़क पर झाड़ू लगाते भी नजर आए। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से सफाई और शौचालय से जुड़े योजनाओं के बारे में भी बात की।
अक्षय कुमार की ट्वीट

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट करके बताया कि आज लखनऊ में मुझे आदरणीय योगी जी के साथ स्वच्छता कार्यक्रम का हिस्सा बनकर काफी खुशी हुई।

साथ ही अक्षय कुमार की यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी है। यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित बताई जा रही है।

बहरहाल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के इस कदम से यूपी कितना स्वच्छ हो पाता है, यह तो खैर वक्त ही बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen + seven =