जाने क्यों कहीं आयुष्मान ने कपिल के शो में यूपी से चुनाव लड़ने की बात

0
bollywood
जाने क्यों कहीं आयुष्मान ने कपिल के शो में यूपी से चुनाव लड़ने की बात

अभिनेता आयुष्मान खुराना, अभिनेत्री यामी गौतम और भूमि पेडनेकर हाल ही में अपनी फिल्म ‘बाला’ के प्रमोशन करने को लेकर कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. इसी दौरान तीनों ने खूब मस्ती की है. जिसके साथ इस शो में कपिल के शो में आए अभिनेता और अभिनेत्रियों ने खूब मस्ती की है. इसके साथ ही शो में कुछ मजेदार बातें भी की गई.

आयुष्मान ने इस दौरान यह भी कहा कि वो अब उत्तर प्रदेश के लिए चुनाव भी लड़ सकते हैं. दरअसल आयुष्मान की पिछली कुछ फिल्में उत्तर प्रदेश में शूट की गई है, तो इस राज्य में इतनी बार शूटिंग की है. जिसको लेकर आयुष्मान खुराना ने कहा कि वो यूपी की बोली को बहुत ही अच्छी तरह से समझ चुके हैं और वो यहां इतनी बार शूटिंग कर चुके हैं कि उन्हें लगता है कि वो यूपी से अब चुनावों के लिए प्रत्याशी भी बन सकते हैं.

आयुष्मान की इन्हीं बातों को लेकर सुनकर सभी जोरों से हंसने लगते है. आयुष्मान ने इसी दौरान यह भी कहा कि बचपन में उनकी मां उन्हें लड़कियों के आउटफिट भी पहनाती थीं. वो उन्हें फ्रॉक पहनाकर उनकी फोटोज क्लिक करती थी.

यह भी पढ़ें : सवाल 134 – आखिरकार हीरो-हीरोईन द्वारा पहने गए कपड़ों का क्या होता है?

अगर बात करें फिल्म की तो इसमें वो एक गंजे व्यक्ति के किरदार निभा रहें है. जो अपने गंजेपन से परेशान है. मगर कौशिक द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अब देखना होगा की यह फिल्म पर्दें पर कितनी धमाल मचाती है.