जानिए शनिवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

166
शनिवार का राशिफल
शनिवार का राशिफल

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। आपके अंदर गजब की चुस्ती होगी और आप आज हर काम को समय से पहले ही निपटा लेंगे। इससे आपका विश्वास भी बढ़ेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे और आपकी एनर्जी हर काम को बेहतर तरीके से अंजाम देगी, जिससे नतीजे आपके पक्ष में जाएंगे।

वृष राशि
आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। मन अशांत रहेगा। किसी बात को लेकर आप किसी उधेड़बुन में लगे रहेंगे लेकिन प्यार के मोर्चे पर आप कामयाब रहेंगे। आपके दांपत्य जीवन में रोमांस और प्रेम के अवसर बढ़ेंगे।

मिथुन राशि 
आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। आपकी इनकम तो काफी बढ़िया रहेगी लेकिन खर्चों में उससे भी ज्यादा तेजी होने से आपको सोचना पड़ेगा कि कैसे अपने खर्चों को नियंत्रण में लेकर आए।

कर्क राशि

astrology

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे। इससे अच्छे नतीजे हासिल कर पाएंगे। व्यापार के सिलसिले में कुछ नए नतीजे देखने को मिलेंगे। आपको आशा के अनुरूप उतना लाभ नहीं होगा, इसलिए आप अपनी स्थिति को मजबूत बनाने के लिए कुछ नए प्रयोग भी कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में कुछ प्रॉब्लम्स रहेंगी और जीवनसाथी बीमार रहेगा।

सिंह राशि

आपके लिए आज का दिन सावधानीपूर्वक रहने का दिन है। आप अपने भाग्य पर ज्यादा भरोसा करेंगे, इसलिए कामों में शिथिलता आएगी।आलस्य से दूर रहना आपके लिए लाभकारी होगा। इनकम बढ़ेगी और काम के सिलसिले में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कन्या राशि

आपके लिए आज का दिन कुछ कमजोर रहने वाला है। मानसिक तनाव से आप काफी परेशान रहेंगे और कुछ बेवजह की चिंताएं भी आपके दिमाग को व्यस्त रखेंगी, इन सब से बाहर आने के लिए आपको खुद पर विश्वास रखना होगा। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और खर्चों में कमी आएगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी।

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आप अपने जीवनसाथी के प्रति काफी विचारवान रहेंगे। उनके बारे में सोचेंगे। आवश्यक कार्यो के लिए उनसे सलाह भी मांगेंगे। परिवार में किसी बुजुर्ग की बिगड़ी हुई सेहत आपके लिए परेशानी बन सकती है।

वृश्चिक राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप बाहुबल पर भरोसा रखेंगे और उससे आपके कामों में सफलता मिलेगी। दूसरों पर निर्भर रहना आपको परेशानी में डाल देगा। अपने साथ काम कर रहे लोगों पर ज्यादा डिपेंड ना रहें।दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा।

धनु राशि 
आज का दिन आपके लिए कुछ चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। परिवार में चल रहे तनाव को दूर करने के लिए आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी और इसके लिए आपको कुछ लोगों का बुरा भी बनना पड़ सकता है लेकिन आपको यह करना आवश्यक होगा।

मकर राशि

zodiac

के लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। मानसिक असमंजस की स्थिति आपको आप को घेरकर कर रखेगी लेकिन फिर भी परिवार के लोगों का साथ आपकी कई चुनौतियों को दूर करने में आपकी मदद करेगा।

कुंभ राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपका मन तो करेगा घर से बाहर जाने के लिए लेकिन ऐसे विचार को मन से निकाल देंगे तो ही अच्छा होगा। आपकी इनकम अच्छी रहेगी लेकिन खर्चों में बढ़ोतरी अधिक होने से आपको कुछ परेशानी होगी लेकिन धैर्य बनाए रखें।

यह भी पढ़ें :जाने क्या है सुंदरकांड के पाठ का महत्त्व ?

मीन राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपकी इनकम भी बढ़ेगी और आपका बैंक बैलेंस भी बढ़ेगा, जिससे आप काफी खुश होंगे। आपको ऐसा लगेगा कि आपकी मेहनत रंग लेकर आ रही है। इससे आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.