जानिए शनिवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

226
शनिवार का राशिफल
शनिवार का राशिफल

मेष राशि

आप आज ब्रह्मांड के साथ गहरा संबंध अनुभव करेंगे। और आप उस पर अपनी कृपा बरसाने के लिए सर्वशक्तिमान के बहुत आभारी होंगे। अपने परिजनों और परिजनों के प्रति आपका प्यार आज गहराता है, ऐसा गणेशजी कहते हैं और आप उन पर फालतू खर्च करेंगे।

वृषभ राशि

चिंता आपके नसों को दिन के अधिकांश भाग में सूजन बनाए रखेगी, ऐसा गणेशजी मानते हैं। कार्य के मोर्चे पर, आपको दिन में सफलता का सामना करना पड़ेगा। आप व्यावसायिक दक्षता के लिए एक रोल मॉडल होंगे और लोग आपके नक्शेकदम पर चलने की कोशिश करेंगे। आपके प्रयासों को उदार लाभ के साथ मान्य किया जाएगा।

मिथुन राशि

आज धार्मिक शिक्षाओं और अनुष्ठानों के प्रति आपका झुकाव अधिक रहेगा। आप शायद किसी पूजा स्थल पर जाएँ और वहाँ कुछ समय बिताएँ और इससे आपको मानसिक शांति और शांति मिलेगी। हालाँकि, आपको अभी भी अपने कर्तव्यों के साथ न्याय करने की आवश्यकता है

कर्क राशि

आज आप जो भी कार्य करेंगे उसमें अपना दिल और आत्मा लगाएंगे। लेकिन परिणाम बहुत आगामी नहीं हो सकते हैं। हालाँकि, यह आपको निराश या चिंतित होने का कारण नहीं होना चाहिए। आप अपने नियत समय से पहले या बाद में प्राप्त करेंगे। साथ ही, अपने प्रियजनों के साथ कुछ समय बिताना भावनात्मक रूप से काफी संतुष्टिदायक होगा

सिंह राशि

यह नौकरी या व्यवसाय हो, आज आपको गंभीर प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। आज आपको अतिरिक्त सतर्क रहने की आवश्यकता होगी। जो कुछ भी आप कर रहे हैं, उसके बारे में आपको अधिक गंभीर होने की आवश्यकता होगी। आप परिणाम के रूप में अपने सामाजिक दायरे या अपने सहयोगियों के बीच अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे

कन्या राशि

astrology

अपनी सहज भावनाओं पर ध्यान दें। एक छोटा सा दौरा अपकमिंग में हो सकता है। गणेशजी कहते हैं कि आज आपको लोगों का साथ मिलेगा। आपके प्रियजन आपकी ईमानदारी और भावनाओं को प्राप्त करेंगे।

तुला राशि

काम ही काम, न आराम, फिर कैसे चमके चिपटू राम! आप जैक नहीं बनना चाहते, अब, क्या आप? आपके व्यस्त काम के समय से अधिक समय हो गया है। अपनी बैटरी रिचार्ज करने के लिए छुट्टी पर जाएं। इस बात की संभावना है कि संध्या अपने साथ प्यार करने वालों के लिए कुछ भद्दी टिप्पणी कर सकती है

वृश्चिक राशि

फोकस आप के लिए चर्चा है; आपकी नजरें उन चीजों पर टिकी होनी चाहिए जिनका आप लक्ष्य रखते हैं, गणेशजी को सलाह देते हैं। आप किसी तरह के शोध कार्य में शामिल हो सकते हैं। आज, आप एक पुराने पाल से टकरा सकते हैं, जिसके साथ आप उन अच्छे पुराने स्कूल के दिनों को त्याग देते हैं और खुद को फिर से जीवंत कर लेते हैं।

धनु राशि

शब्दों में ज्ञान और कर्मों में नायक – यह आज आपका अवतार हो सकता है। काम पर अच्छी खबर की अपेक्षा करें, विशेष रूप से मोटे वेतन पैकेज या कार्यालय के फर्श क्षेत्र में वृद्धि से संबंधित। लेखाकार और फ्रेंचाइजी – आज अच्छे नंबर की कमी की उम्मीद करते हैं!

मकर राशि

उचित नियोजन का अभाव संभवतः आपके लिए समय पर अपना काम न कर पाने का कारण है। आपको इस गलती का एहसास होगा और आज, आप अधिकांश समय कागज पर एक योजना बनाने में बिताएंगे, ऐसा गणेशजी कहते हैं। आप एक जैकपॉट मार सकते हैं, लेकिन अनावश्यक कुछ भी पर पैसा खर्च करने से पहले दो बार सोचें।

कुंभ राशि

zodiac

कुछ दिन, आप सब कुछ जानने के लिए तरसते हैं। आज ऐसा ही एक दिन है। आप एक योग्य प्रतिद्वंद्वी भी साबित होंगे। आप अपने स्वयं के लाभ के लिए अपनी प्रतिकूल योजनाओं को परेशान कर सकते हैं। विद्वान होने के लिए आपके पास यह है। आप अपने चरित्र की ताकत भी साबित करेंगे, खासकर जब जा रहा कठिन हो जाता है।

यह भी पढ़ें :किस तरह करें तेरह मंगलवार हनुमान जी की पूजा ?

मीन राशि

आज आप उदार और शांत महसूस करेंगे। आप परिवार में उन लोगों की बौछार करेंगे जो इस उदारता के साथ आपसे छोटे हैं और परिणामस्वरूप उनके शौक का उद्देश्य है। एक स्पष्ट दृष्टिकोण के साथ आप चीजों को देख पाएंगे कि वे क्या हैं। दिन का एकमात्र नकारात्मक पक्ष यह है कि आपके खर्च आपके बटुए पर एक टोल ले सकते हैं

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.