जानिए किस शिवसेना के नेता को मिली जान की धमकी ?

0
priyanka chaturvedi
जानिए किस शिवसेना के नेता को मिली जान की धमकी

फिर से मिल रही है पहले कांग्रेस और अब शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी को जान से मारने की धमकी दी इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल द्वारा दी , प्रियंका चतुर्वेदी ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। आरोपी की पहचान आशिष के तोर पर हुई है, आरोपी पर अभद्र भाषा और जान से मरने की धमकी देने के तहत केस दर्ज हुआ है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने इस मामले की जानकारी देते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से धमकी देने वाले शख्स का ट्वीट शेयर किया है. प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि असहमति सहन कर सकती हैं, लेकिन धमकी नहीं। ट्विटर पर मिली धमकी के मामले में प्रियंका चतुर्वेदी ने शीतल महात्रे और राहुल कनल की मदद से पुलिस में शिकायत कर केस दर्ज कराया. इसके लिए प्रियंका ने शिवसेना के नेता और पुलिस को धन्यवाद भी दिया।

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर कसा तंज

यह पहली बार नहीं है की प्रियंका चतुर्वेदी को ऐसी कोई धमकी मिली हो पहले भी उन्हें ऐसी धमकियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन वो कभी भी चुप नहीं रही। उन्होंने खुलकर अपना पक्ष रखा और ऐसी मानसिकता फ़ैलाने वाले को करारा जवाब दिया। प्रियंका चतुर्वेदी कई डिबेट शोज में प्रवक्ता के तोर पर अपने तीखे सवाल -जवाब के लिए जाना जाता है। कांग्रेस पार्टी के साथ लम्बे समय तक जोड़े रहने के बाद शिवसेना पार्टी में टिकट मिलाने की चाह से शामिल हुई थी।