लॉकडाउन में भारत पोर्न देखने में बना नंबर वन

1980
entertainment news
लॉकडाउन में भारत पोर्न देखने में बना नंबर वन

लॉकडाउन में भारत पोर्न देखने में बना नंबर वन

पोर्न साइट्स पर सरकार के प्रतिबंध को दरकिनार करते हुए, भारत में लोगों ने Pornhub पर वयस्क फिल्मों की खपत बढ़ा दी है, जो सबसे लोकप्रिय पोर्नोग्राफिक वेबसाइटों में से एक है, देशव्यापी लॉकडाउन और प्रीमियम सामग्री की मुफ्त पहुंच के लिए धन्यवाद।Pornhub के हाल ही में प्रकाशित आंकड़ों के अनुसार, पोर्न साइट ने 21 दिनों के लॉकडाउन में 55% की वृद्धि देखी, जो कि कंपनी द्वारा औसत दिन में दर्ज किए गए ट्रैफ़िक की तुलना में है।

कैलिफोर्निया स्थित कंपनी ने यह भी नोट किया कि 8 मार्च से यातायात में काफी वृद्धि हुई है। यह ध्यान देने योग्य है कि यह वह समय था जब भारत में अधिकांश निजी कंपनियों और स्टार्टअप ने या तो कर्मचारियों को घर या भुगतान के लिए काम देना शुरू किया था ।

लॉकडाउन में पोर्न

दिलचस्प बात यह है कि लॉकडाउन लागू होने के बाद ट्रैफिक में उछाल पूरे दिन जारी रहा। उसी अवधि के दौरान, Pornhub ने वैश्विक रूप से सभी उपयोगकर्ताओं के लिए लाइब्रेरी के प्रीमियम संस्करण को भी अनलॉक किया।

“घर पर रहो और वक्र को समतल करने में मदद करो! चूंकि कोविद -19 हम सभी को प्रभावित करना जारी रखता है, PornHub ने 23 अप्रैल तक दुनिया भर में मुफ्त प्रीमियम का विस्तार करने का फैसला किया है। इसलिए आनंद लें, घर पर रहें, और सुरक्षित रहें, ”Pornhub ने 24 मार्च को कहा।

PornHub

पोर्नहब मुफ्त में अपनी प्रीमियम सामग्री की पेशकश करने के बाद, भारत से ट्रैफिक में एक और उछाल की उम्मीद कर रहा था और भारतीयों ने निश्चित रूप से अच्छी प्रतिक्रिया दी, क्योंकि पोर्न साइट में 27 मार्च को 95% की बढ़ोतरी देखी गई। भारत के अलावा, पोर्नहब ने भी कुछ में से एक यातायात में वृद्धि देखी। वे देश जो अमेरिका, इटली और स्पेन सहित महामारी के कारण सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं।

पोर्न

पोर्नहब के लिए, भारत प्रमुख बाजारों में से एक बना हुआ है। हालांकि, पोर्न साइट्स पर 2018 के सरकारी क्लैंपडाउन ने कई टेलीकॉम और इंटरनेट सर्किलों में पोर्नहब की पहुंच को प्रतिबंधित कर दिया।

Pornhub ने यह भी कहा कि प्रतिबंध लागू करने के बजाय, सरकार को इन वेबसाइटों को अवरुद्ध करने के अपने निर्णय पर पुनर्विचार करना चाहिए। इसके अलावा, कोविद -19 जैसी स्थितियों में प्रतिबंध के उत्थान से लोगों को मनोरंजन का एक और स्रोत मिल सकेगा, जो उन्हें लॉकडाउन के बाहर जाने से रोकेगा।

यह भी पढ़ें : सेक्स करने का सबसे सही समय कब होता है दिन या रात?

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.