जानिये, कैसी दिखती थी ये अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड में आने से पहले

993
जानिये, कैसी दिखती थी ये अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड में आने से पहले
जानिये, कैसी दिखती थी ये अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड में आने से पहले

जी हाँ, आज हम आपके लिए लाएं बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के लुक से जुड़ी हुई कुछ ऐसी जानकारी, जिसे आप नहीं जानते होंगे। हम बात कर रहे है, ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की, जिनका लुक बॉलीवुड की दुनिया में आने से बदल गया। जी हाँ हम आज आपको बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों के बॉलीवुड की दुनिया में आने से पहले उनका लुक कैसा था।

तो आइये जानते है कि आखिर कौन-कौन सी अभिनेत्री शामिल है, इस लिस्ट में

आलिया भट्ट- वीडियो में आपको दिखाई दे रहा होगा कि बॉलीवुड की यह अभिनेत्री बॉलीवुड की दुनिया में आने से पहले काफी मोटी दिखती थी, लेकिन अब ये एकदम स्लिम-ड्रीम बन चुकी है।

बिपाशा बासु- बिपाशा बासु फिल्मों की दुनिया में आने से पहले कैसी दिखती थी, इसे आप वीडियो में देख सकते है। बिपाशा बॉलीवुड में आने से पहले ज्यादा खूबसूरत नहीं दिखाई दे रही है।

दीपिका पादुकोण- जी हाँ दीपिका पादुकोण भी बॉलीवुड में आने से पहले ज्यादा खूबसूरत नहीं दिखती थी, लेकिन आज वो बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रही हैं।

काजोल- काजोल बॉलीवुड की दुनिया में आने से पहले काफी काली दिखती थी, लेकिन आज वो खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्रियों में शामिल है।

कैटरीना कैफ- बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली ये अभिनेत्री फिल्मों की दुनिया में आने से पहले ज्यादा खूबसूरत नहीं थी, लेकिन अब इनकी खूबसूरती की हर कोई तारीफ करता है।

करीना कपूर- करीना कपूर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है, बॉलीवुड में आने से पहले वो कैसी दिखती थी, यह साफ वीडियो में दिखाई दे रहा है।
करिश्मा कपूर- करिश्मा भी मशहूर अभिनेत्री है, लेकिन बॉलीवुड की दुनिया में आने से पहले यह खूबसूरत नहीं थी।

प्रिति जिंटा- प्रिति जिंटा अपने डिंपल की वजह से मशहूर है, लेकिन बॉलीवुड में आने से इनका लुक भी कोई खास नहीं था।

शिल्पा शेट्टी- शिल्पा शेट्टी भी बॉलीवुड की दुनिया में आने से पहले खूबसूरत नहीं दिखाई पड़ती थी।

श्रुति हासन- श्रुति हासन भी बॉलीवुड की दुनिया में आने से पहले ज्यादा खूबसूरत नहीं थी, लेकिन बॉलीवुड की दुनिया में आने से यह बहुत ही खूबसूरत दिखने लगी।