जानियें, ऐसे आता है सैलाब!

0
जानियें, ऐसे आता है सैलाब!
जानियें, ऐसे आता है सैलाब!

कुदरत का कहर जब बरपता है, तो फिर दुनिया की कोई भी ताकत उसके सामने नहीं टिक ही नहीं पाती है। सैलाब एक ऐसा शब्द है, जिसे सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते है, कोई भी यह नजारा कभी भी नहीं देखना चाहता है, लेकिन क्या करे, कुदरत की लाठी के सामने सब फीका हो जाता है। कुदरत जब अपना कहर बरपाता है, तो अच्छे-अच्छों के प्राण सुख जाते है।

वीडियो की दुनिया में आपका स्वागत है। आज हम आपके लिये ऐसी वीडियो लाएं है, जिसे देखकर आप सहम जाएंगे। कुदरत के कहर से जुड़ी हुई वीडियो आपके लिये लाए है। वीडियो को देखिये और यह जानिये कि आखिर कैसे आता है सैलाब?

वीडियो में क्या है, इसकी थोड़ी जानकारी हम आपको दे देते है, बाकि जानकारी के लिये आपको वीडियो देखना पड़ेगा।

वीडियो में आपको एक जगह दिखाई देगा। उस जगह पर आपको सड़क दिखाई देगा। लोग आराम से आ जा रहे है, लेकिन तभी अचानक से एक तरफ से तेजी से पानी आने लगता है, इस पानी का बहाव इतना तेज होता है कि देखते ही देखते पूरी की पूरी जगह सैलाब में तब्दील हो जाती है।
जी हाँ, सैलाब बहुत ही तेजी से आता है, ऐसे समय में दिमाग-दिल सब काम करना बंद कर देता है, और देखते ही देखते नजारा मौत में तब्दील हो जाता है।

वीडियो में दिखाई देने वाला सैलाब का मंजर तो बस एक नमूना है, हकीकत में सैलाब इससे भी भयानक होता है। तो सैलाब के इस नमूने को देखने के लिये आप दिये गये लिंक पर क्लिक करके वीडियो को देखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × one =