राशियों के अनुसार समझें शख्स की सम्बन्ध बनाने में रूचि

0
राशियों के अनुसार
राशियों के अनुसार समझें शख्स की सम्बन्ध बनाने में रूचि

हेडलाइन को पढ़कर आप सोच रहे होंगे कि कहां राशियों का महत्व और कहां सेक्स जीवन की अभिलाषा, दोनों में क्या संबंध हैं? मगर आप इस मामले में बिल्कुल गलत हैं। दरअसल, ये पता लगाने में राशियां बहुत मदद करती हैं कि किस राशि के व्यक्ति की शारीरिक संबंध के मामले में कितनी व क्या रूची है क्योंकि जिस तरीके से राशियों में सितारे व्यक्ति के स्वभाव और व्यक्तित्व को उजागर कर उसके जीवन को प्रभावित करते हैं, वैसे ही उसके सेक्स जीवन पर भी असर डालते हैं। नीचे कुछ राशियों की सूची दी गयी है। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

मेष राशि के लोग

ज्योतिष क्रम के मुताबिक मेष राशि का नंबर पहले स्थान पर आता है। दरअसल, दुनिया में जिन लोगों की यह राशि है, उनके अंदर हमेशा से ही सेक्स की रूचि रहती है। इस राशि के धारक लोगों के अंदर महिलाओं व दूसरों लोगों को अपनी तरफ खींचने की कला होती है। इस राशि के प्राणियों के भीतर बहुत जोश होता है और वे महिलाओं को संतुष्टि देने में माहिर होते हैं। वहीं, ध्यान देने वाली बात यहां यह है कि इस राशि के लोगों जैसा जोश किसी दूसरी राशि के व्यक्तियों में नहीं दिखाई देता है।

वृषभ राशि के लोग

ज्योतिष क्रम के हिसाब से वृषभ राशि दूसरे पायदान पर आती है। इस राशि के लोग किसी के सोच ज्यादा सेक्स के लिए बेचैन होते हैं और इसका सीधा इशारा उनका स्वभाव दे देता है। कोई महिला अगर इन राशियों के प्राणियों के साथ बैठे तो वह चुटकियों में उनकी सेक्स के प्रति रूचि का अंदाज़ा लगा सकती है। इसके अलावा, वृषभ राशि धारक लोग दोहरे अर्थ वाली बातें करते हैं और ऐसा कहा जाता है कि इनकी यह बातें इनकी एक खास अदा होती है। खास बात यहां यह है कि जब इनके सिर पर सेक्स करने का जुनून सवार होता है तो सामने वालों की ये छुट्टी कर देते हैं।

कर्क राशि के लोग

ज्योतिष में यह राशि बीच में आती है। मगर इस राशि के वीर पुरूष और वीर महिला सेक्स के लिए काफी उत्तेजित रहते हैं। इस कला के साथ-साथ भावुक होने की कमज़ोरी के अवगुण के कारण कई बार हालात ऐसे उत्पन्न हो जाते हैं कि कर्क राशि धारक मनुष्य सेक्स का मज़ा नहीं उठा पाते हैं। इस राशि के लोगों की सेक्स करने की कोई सीमा नहीं होती। ये असीमित होते हैं और इसी वजह से ये अपने पार्टनर की संतुष्टि से ज़्यादा खुद की संतुष्टि के बारे में पहले सोचते हैं। कुछ भी हो। मगर इस राशि के लोग दोहरे चरित्र के शिकार होते हैं। ये लोगों के सामने कुछ अलग तरीके से पेश आते हैं और एकांत में इनके मन में कुछ और ही चल रहा होता है।

सिंह राशि के लोग

ज्योतिष में सिंह राशि के लोगों का नंबर बीच में कहीं आता है। इस राशि के लोग बिंदास होते हैं, रोमांटिक होते हैं, सेक्सी होते हैं और महिलाओं को खूब भाते हैं। जिन लोगों की ये राशि है, वे सच में धनवान हैं। सेक्स की बात की जाए तो सिंह राशि धारक लोग सेक्स के दौरान बिस्तर पर काफी कॉन्फिडेंट होते हैं और इसके साथ ही शक्तिशाली भी होते हैं। इसी खासियत का खूब फायदा भी उठाते है और हमेशा खुद को दूसरों से काफी हॉट समझते हैं। इस राशि के बाशिंदों को सेक्स में बहुत मज़ा आता है और बीच-बीच में ये लोग शरारती भी हो जाते हैं, इस वजह के कारण दूसरे लोग इनकी हरकतों पर नज़र रखते हैं।

वृश्चिक राशि के लोग

ज्योतिष में वृश्चिक राशि धारक व्यक्तियों का नाम कहीं भी आता हो। मगर इनके अंदर रोमांस कूट-कूटकर भरा हुआ होता है और ये लोग इस कला के धनी होते हैं। सेक्स के मामले में वृश्चिक राशियों के प्राणियों का नंबर दूसरी राशि के लोगों के मुकाबले पहले स्थान पर आता है। इस राशि के धनी सेक्स और प्यार के लिए काफी उत्तेजित होते हैं। इसके अलावा, इस राशि के लोग सेक्स के बारे में तमाम जानकारी रखना महत्वपूर्ण समझते हैं ताकि पार्टनर को नया व अनोखा अहसास कर सके। मगर इनके अंदर सेक्स प्रति काफी रूचि होने के बावजूद दूसरों से अफेयर करने की अनुभूति भी होती है। इस राशि के लोग व्यक्तित्व के मामले में कमाल होते हैं।