Kishanganj News: पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की सुसाइड, मायके वीडियो भेजकर बोली- मां बहुत गलती की

51
Kishanganj News: पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की सुसाइड, मायके वीडियो भेजकर बोली- मां बहुत गलती की

Kishanganj News: पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की सुसाइड, मायके वीडियो भेजकर बोली- मां बहुत गलती की

किशनगंज: बिहार के किशनगंज की रहने वाली विवाहिता उत्तराखंड के कोटद्वार में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पति के प्रताड़ने से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने स पहले उसने एक वीडियो भी बनाया था। अपने मां के नाम वीडियो संदेश में मृतका ने रो-रोकर अपने उपर हो रहे जुल्म के कारण आत्महत्या करने की बात कही है। वीडियो में महिला अपनी मां से कह रही है कि उस शख्स से जबरन शादी कराकर बहुत गलती की, अब उससे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती, मैं परेशान हो गई हूं।

जानकारी के अनुसार, बहादुरगंज थाना के मिरधानडांगी गांव निवासी कासीम उद्दीन की पुत्री यास्मीन की शादी आठ साल पहले दिघलबैंक थाना के कच्चूनाला गांव निवासी असफाक आलम से हुई थी। शादी के बाद से ही यास्मीन अपने पति के साथ उत्तराखंड के कोटद्वार में रहती थी। बताया जा रहा है कि आए दिन पति-पत्नी में विवाद होते रहता था। मृतका के अनुसार, काफी दिनों से उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। पति की प्रताड़ने से तंग आकर वह फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। लेकिन उससे पहले उसने एक वीडियो बना कर अपने ऊपर हुए अत्याचार की पूरी कहानी को बयान कर दिया और अपने मायके और रिश्तेदारों को भेज दिया।

Bihar Crime : पत्नी बनाती थी टिकटॉक वीडियो, पति ने घोंट डाला गला, आरा-बेगूसराय-कटिहार में सनक ने उजाड़ा परिवार
वहीं मंगलवार को जब यस्मीन का शव लेकर उसका पति बहादुरगंज पहुंचा तो नाराज परिजनों ने जमकर बवाल किया। आक्रोशित परिजन सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे। बता दें कि यास्मीन ने अपनी जान देने से पूर्व रो-रो कर बताया था कि उसे दहेज के लिए मारा पीटा जाता था और अपने पति पर उसने कई गंभीर आरोप लगाए थे। इस बात से अनभिज्ञ उसका पति असफाक मंगलवार को शव लेकर पहुंचा था। भीड़ के तेवर देखते ही वह मौके का फायदा उठाकर बच्चों को छोड़कर वहां से फरार हो गया। मृतका के परिजनों ने बताया कि पिछले सात साल से दहेज का लालची असफाक उनकी बेटी यास्मीन को परेशान करता था। परिजनों ने असफाक को सख्त सजा दिए जाने की मांग की है।

navbharat times -अब कुछ नहीं बचा, जीने का मकसद खत्म…, प्यार में पड़ी जोधपुर की महिला डॉक्टर का सुसाइड नोट से बाहर आया दर्द
वहीं किशनगंज एसडीपीओ ने बताया कि सूचना मिली थी कि उत्तराखंड के कोटद्वार में पति पत्नी में अनबन थी। जिसके बाद पत्नी ने सुसाईड कर लिया। उसके बाद शव को परिजन यहां लेकर आए और सड़क जाम कर दिया। कोटद्वार का मामला है। वहां की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उनके परिजन को आवेदन देने को कहा गया है और उस आधार पर जीरो एफआईआर दर्ज कर कोटद्वार भेज दिया जाएगा।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News