Kirodi Lal Meena 5 दिन बाद करेंगे राजस्थान में बड़ा ‘खटका’, जानिए Jaipur का ‘कूच’ प्लान

33
Kirodi Lal Meena 5 दिन बाद करेंगे राजस्थान में बड़ा ‘खटका’, जानिए Jaipur का ‘कूच’ प्लान

Kirodi Lal Meena 5 दिन बाद करेंगे राजस्थान में बड़ा ‘खटका’, जानिए Jaipur का ‘कूच’ प्लान


BJP MP KirodiLal Meena: सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने ऐलान किया है कि 24 जनवरी से वाले बड़ा आंदोलन शुरू करने जा रहे हैं। इसके लिए वो दौसा से जयपुर के लिए कूच करेंगे। यही से प्रदेशभर के बेरोजगार उनके साथ जुड़ेंगे। जयपुर पहुंचने के बाद वे विधानसभा का घेराव करेंगे।

 

हाइलाइट्स

  • राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा का दौसा में ऐलान
  • पेपर लीक की घटनाओं को लेकर बड़े आंदोलन का आह्वान
  • 24 जनवरी को पूरे राजस्थान के बेरोजगार जयपुर में जुटेंगे
  • विधानसभा का घेराव करेंगे, वे खुद दौसा से जयपुर के लिए कूच करेंगे
दौसा: राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा गुरुवार को दौसा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पेपर लीक की घटनाओं को लेकर बड़े आंदोलन का ऐलान किया। सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि आगामी 24 जनवरी को पूरे राजस्थान के बेरोजगार जयपुर में विधानसभा का घेराव करेंगे। बेरोजगारों को साथ लेकर वो भी जयपुर कूच करेंगे। उनके इस कूच में उनके साथ 50 हजार लोग होंगे। दौसा से जयपुर के लिए कूच 24 जनवरी को करने की बात कही है।

कांग्रेस के शासनकाल में 16 परीक्षाएं, सभी 16 परीक्षाओं के पेपर लीक

सांसद मीणा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के शासनकाल में 16 परीक्षाएं आयोजित की गई हैं। सभी 16 परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं। आंदोलन करने के बाद 10 पेपर रद्द भी हुए हैं। सरकार ने भले ही सख्त कानून बना दिया हो लेकिन वह जमीन पर नहीं उतरा है। और पेपर माफियाओं ने लूट मचा रखी है।
navbharat times -जयपुर में सिरफिरे आशिक ने लड़की का रास्ता रोका, फिर कहा तेजाब से जला डालूंगा, पढ़ें कौन है आरोपी विक्की चौहान

24 जनवरी को पेपर लीक घटनाओं में सीबीआई जांच की मांग

उन्होंने कहा कि सरकार ने दिखावा करने के लिए दो बिल्डिंग ध्वस्त की हैं। ऐसे में आगामी 24 जनवरी को पेपर लीक घटनाओं में सीबीआई जांच की मांग की जाएगी। साथ ही राजस्थान की भर्तियों में 75% राजस्थान के बेरोजगारों को आरक्षण देने की मांग की जाएगी। इसे लेकर दौसा से जयपुर कूच किया जाएगा। जयपुर में राज्य के सभी जिलों से बेरोजगार पहुंचेगे।
navbharat times -2 करोड़ रुपए की घूस मांगने वाली ASP ने पहले Love Marriage की, बाद में दहेज का केस ठोका, पढ़ें कौन है दिव्या मित्तल?

सरकार के लोगों के पेपर लीक में शामिल होने का आरोप

सांसद किरोड़ी लाल मीणा इससे पहले पेपर लीक मामले में सरकार पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं। मीणा का दावा है कि सरकार के भीतर बैठे लोग ही पेपर ली करवा रहे हैं। यदि इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए तो कई चौंकाने वाले नाम सामने आएंगे।

पेपर लीक में क्लीनचिट देने पर पायलट के बाद किरोडी ने साधा गहलोत पर निशाना, देखें वीडियो

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News