सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के लिए तैयार हैं कियारा? शरमाते हुए एक्टर बोले- मैं ऐलान करता हूं

66
सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के लिए तैयार हैं कियारा? शरमाते हुए एक्टर बोले- मैं ऐलान करता हूं


सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के लिए तैयार हैं कियारा? शरमाते हुए एक्टर बोले- मैं ऐलान करता हूं

‘हम लाख छिपाएं प्यार मगर, दुनिया को पता चल जाएगा…’ यह गाना इस वक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पर एकदम फिट बैठ रहा है। सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप पर ‘कन्फर्म’ का ठप्पा लग चुका है। करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण 7’ में एलान किया कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ‘कॉफी विद करण 7’ के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए। सिद्धार्थ को शो में लाने के बाद करण जौहर को तो जैसे मौका ही मिल गया था कि वह उनसे कियारा संग रिलेशनशिप, शादी और फ्यूचर प्लान पर उगलवा कर ही मानेंगे।

करण जौहर ने सिद्धार्थ से पूछा कियारा संग शादी का प्लान

Karan Johar ने मौका मिलते ही Sidharth Malhotra से पूछ लिया कि क्या वह उनके शो में कुछ एलान करना चाहेंगे या कुछ स्पष्ट करना चाहेंगे? करण का इशारा कियारा-सिद्धार्थ के रिलेशन की ओर था। सिद्धार्थ ने करण के सवाल को नजरअंदाज करने की पूरी कोशिश की। लेकिन करण भी उन्हें कहां बख्शने वाले थे। उन्होंने तुरंत ही सिद्धार्थ से कहा, ‘अब आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। तो क्या कोई फ्यूचर प्लान है, जिसके बारे में हमें पता होना चाहिए।


Sidharth-Kiara: कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के आत्‍माओं की होगी ‘अदला बदली’, पर्दे पर दिखेगी लव स्‍टोरी
विक्की कौशल ने सिद्धार्थ को छेड़ा, करण भी नहीं रहे पीछे

सिद्धार्थ इससे पहले कुछ जवाब देते, Vicky Kaushal ने उन्हें ‘रातां लंबियां’ गाना गाकर छेड़ना शुरू कर दिया। तब सिद्धार्थ ने कहा कि वह आज करण के शो पर एलान कर रहे हैं। पर इतना कहकर वह रुक गए। करण जौहर ने तो जैसे सिद्धार्थ से सबकुछ उगलवाना चाहते थे। करण ने सिद्धार्थ से तपाक से पूछा कि तो वह यह ऐलान कर रहे हैं कि वह Kiara Advani से शादी करेंगे।

कियारा संग शादी के सवाल पर यह बोले सिद्धार्थ
इस बात पर जब सिद्धार्थ ने ने कहा कि एक ब्राइट और हैप्पी फ्यूचर, तो करण बोल पड़े-कियारा आडवाणी के साथ? तब सिद्धार्थ बोले- अगर कियारा होगी तो बहुत ही ग्रेट होगा। लेकिन अभी तो मैंने ऐलान कर रहा हूं। बाकी आगे देखते हैं।’ यानी कहीं न कहीं सिद्धार्थ ने कन्फर्म कर दिया कि वह कियारा के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके साथ एक ब्राइट फ्यूचर देखते हैं।

navbharat times -Kiara Advani: कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए क्यों लिखा- तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था? जानें पूरा माजरा
सिद्धार्थ से शादी के सवाल पर शरमा गईं कियारा, दिया यह जवाब
करण जौहर ने फिर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के आने वाले एपिसोड का एक क्लिप दिखाया। इसमें करण जौहर, कियारा से सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर सवाल पूछ रहे थे। करण जौहर जब कियारा से सिद्धार्थ संग उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछते हैं को वह शरमा जाती हैं और कहती हैं कि वह और सिद्धार्थ दोस्त से कहीं ज्यादा बढ़कर हैं।

देखिए शादी के सवाल पर कियारा का जवाब:

करण ने कियारा से सवाल किया कि क्या उनका और सिद्धार्थ का रिलेशनशिप ‘कबीर सिंह’ में दिखाए गए रिलेशनशिप से अलग तो एक्ट्रेस ने सवाल टालने की कोशिश की। लेकिन जैसे ही करण ने सवाल उठाया कि क्या कियारा, सिद्धार्थ के साथ रिश्ते को नकार रही हैं तो वह झट से बोलीं- न तो मैं रिश्ते से इनकार कर रही हूं और न ही स्वीकार कर रही हूं। हम ‘क्लोज फ्रेंड्स’ से कहीं ज्यादा हैं। कियारा ने बताया कि वह शादी करना चाहती हैं और उनका प्लान भी है, पर वह इस बारे में ‘कॉफी विद करण’ में नहीं बताएंगी। कियारा आडवाणी का यह वीडियो क्लिप देख सिद्धार्थ, करण से कहते हैं कि तुमने उसे इतना परेशान क्यों किया।

navbharat times -Koffee With Karan7 Promo: कियारा संग शादी के सवाल पर शरमाए सिद्धार्थ, बोले- विक्की कौशल का तो यहीं रोका हुआ था

सिद्धार्थ मल्होत्रा-खुश हूं कि कियारा सिंगल हैं
करण जौहर ने फिर विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘रैपिड फायर’ राउंड खेला। इसमें उन्होंने सिद्धार्थ से पूछा कि उन्होंने अपने फोन में कियारा का नंबर किस नाम से सेव किया है। जवाब में सिद्धार्थ ने कहा कि यह Ki से सेव है। करण जौहर ने फिर दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा का नाम देकर सिद्धार्थ से एक सवाल पूछा। सवाल था कि इनमें से कौन सी एक्ट्रेस है, जिसके लिए वह चाहते हैं कि वो सिंगल होती। इस पर सिद्धार्थ ने जो जवाब दिया, उसे सुनकर करण जौहर और विक्की कौशल मुस्कुरा दिए। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा- मैं खुश हूं कि कियारा आडवाणी सिंगल हैं।



Source link