Kiara Advani ने पहली बार बॉयफ्रेंड Sidharth Malhotra के बारे में की बात, जानें क्या कहा

85


Kiara Advani ने पहली बार बॉयफ्रेंड Sidharth Malhotra के बारे में की बात, जानें क्या कहा

Kiara Advani On Rumored Boyfriend Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और उनकी फिल्म ‘शेरशाह’ के को-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​​​के साथ उनके लिंक-अप की अफवाहें बढ़ती ही जा रही हैं. दोनों का रिश्ता अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. हालांकि, इसपर न तो कभी सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) ने और न ही कियारा (Kiara Advani) ने अपनी चुप्पी तोड़ी. वहीं, कुछ वक्त पहले कियारा ने इन अफवाहों को मानने से इनकार कर दिया था. हालांकि, उन्होंने ये भी बताया कि जब उनकी लाइफ में ऐसा कुछ होगा तब वो खुद सबको बताएंगी. 

 

कियारा ने की बात

 

हाल ही में नवभारत टाइम्स के साथ बातचीत में, कियारा ने अपने रिश्ते और ब्रेक-अप की रिपोर्ट के बारे में बात की. उन्होंने कहा- ‘मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती. यहां तक ​​कि जब मैं कुछ नहीं कह रही हूं तब भी लोग लिख रहे हैं. इसलिए जब मैं कुछ कहती हूं तो मुझे नहीं पता कि तब लोग क्या लिखेंगे. जब भी मुझे लगेगा तब मैं इस मुद्दे पर जरूर बोलूंगी. अभी मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ, दोनों में बहुत खुश हूं’. खैर, दिलचस्प बात ये है कि ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. कई लोगों का मानना ​​​​था कि दोनों डेटिंग कर रहे थे जिससे उनके रिश्ते की अफवाहें बढ़ने लगी थीं. 

 

फिर दिखेगी सिद्धार्थ-कियारा की जोड़ी

 

इंडिया टुडे की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा को एक और रोमांटिक ड्रामा फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. कहा जा रहा है कि दोनों को स्क्रिप्ट भी पसंद आ गई है. हालांकि, अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ लगभग एक साल से ज्यादा समय से डेटिंग कर रहे हैं. कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप को लेकर भी खबर आई थी. फिर उन्हें करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश में एक साथ डांस करते देखा गया था. खैर, बात करें दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की तो कियारा की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ हाल ही में रिलीज हुई है. वहीं सिद्धार्थ जल्द ही रोहित शेट्टी की पहली सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- RK Tapes: Ranbir Kapoor को इस एक्टर ने कहा- ‘तुम Big B और SRK की तरह नेशनल स्टार नहीं बन सकते’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक

 





Source link