Khesari Lal Yadav और Pakhi Hegde का गाना ‘बंगलनिया’ उड़ा रहा गर्दा, VIDEO ने जीता लोगों का दिल

0
376


नई दिल्ली: भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) का गाना ‘बंगलनिया’ (Bangliniya) रिलीज के साथ ही जबर्दस्‍त तरीके से वायरल हो गया है. इस गाने ने महज 4 घंटे में 2 मिलियन व्‍यूज के आंकड़ें को पार कर लिया और यह तेजी से रिकॉर्ड की ओर बढ़ रहा है. 

दर्शकों को पसंद आ रही जोड़ी

चैत्र नवरात्र के पावन अवसर पर गाना ‘बंगलनिया’ आदिशक्ति फिल्‍म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जिसे अब तक 4,374,367 व्‍यूज मिल चुके हैं. वहीं, इस गाने की सबसे खास बात ये है कि इसमें 6 साल बाद पाखी हेगड़े ने भोजपुरी गाने में वापसी की है, जिसमें खेसारीलाल यादव भी साथ हैं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है. देखिए ये गाना…

इतने व्यस्त हैं खेसारीलाल

इस गाने ‘बंगलनिया’ को लेकर खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े बेहद एक्‍साइटेड हैं. इस गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि आजकल व्‍यवस्‍तता इतनी है कि 6 दिनों से सो नहीं पाया हूं. लेकिन आज जो मेरा गाना रिलीज हुआ है, जिसको मिले आपके प्‍यार से मेरे अंदर एनर्जी आ गई है. उन्‍होंने बताया कि 6 साल बाद पाखी हेगड़े ने कमबैक किया. लेकिन इस गाने में बिजली की तरह‍ डांस कर रहीं हैं. 6 साल बाद भी भोजपुरी और भोजपुरी भाषा के लिए कमाल का जुनून देखने को मिला. मैंने उनके साथ पहली बार काम किया.

पाखी ने कही ये बात

वहीं, पाखी ने कहा कि मैं इस गाने को लेकर बहुत एक्‍साइटेएड हूं. हमने परसों गाना का शूट किया और आज ही रिलीज हो गया है. ये भोजपुरी लोगों का प्‍यार है कि गाने को 4 मिलियन व्‍यूज मिले हैं. आपसे अपील है कि जल्‍दी-जल्‍दी हमारे गाने को 10 मिलियन बना दीजिए. खेसारीलाल यादव के साथ मैंने पहली बार काम किया है और बहुत मजा आया. यह बहुत प्‍यारा गाना है. मैं जैसा किरदार चाहती थी, वैसा ही था.

Copy

किसकी है कोरियोग्राफी

आपको बता दें कि गाना ‘बंगलनिया’ को खेसारीलाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. लिरिक्‍स अखिलेश कश्‍यप का है. प्रोमोशनल मैनेजर संजय भूषण पटियाला हैं. म्‍यूजिक रौशन सिंह का है. वीडियो डायरेक्‍टर आशीष सत्‍यार्थी हैं. कोरियोग्राफर गोल्‍डी जायसवाल और बॉबी जैक्‍सन हैं. 

इसे भी पढ़ें: Aamir Khan ने कोरोना काल में Kareena की प्रेग्नेंसी पर ली चुटकी, कही मजेदार बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link