Khatron Ke Khiladi 11 से बाहर हुए ये 5 कंटेस्टेंट्स? वाइल्ड कार्ड एंट्री से लगेगा झटका!

285


Khatron Ke Khiladi 11 से बाहर हुए ये 5 कंटेस्टेंट्स? वाइल्ड कार्ड एंट्री से लगेगा झटका!

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) अभी टीवी पर ऑन-एयर भी नहीं हुआ है कि अभी से एलिमिनेशन की खबरें आने लगी हैं। इस वक्त सारे कंटेस्टेंट्स होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ केप टाउन में शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से आउट हो गए हैं। वहीं अब खबर है कि रोहित शेट्टी के इस शो में तगड़ा एलिमिनेशन (Khatron Ke Khiladi 11 elimination) हुआ है, जिसमें एक-दो नहीं बल्कि पांच सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स बाहर हो गए हैं।

इंस्टाग्राम पर ‘khabribaba.everything नाम के एक अकाउंट ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11′ से जुड़ी जानकारी शेयर की है और बताया है कि शो से 5 कंटेस्टेंट्स बाहर हो चुके हैं। जो बाहर हुए हैं, वो हैं-महक चहल (Mahek Chahal), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), आस्था गिल (Aastha Gill), सौरभ राज जैन (Sourabh Raj Jain) और अनुष्का सेन (Anushka Sen)।’

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं राहुल वैद्य? मिल रही इतनी फीस
‘टॉप-8 में हैं- अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), वरुण सूद (Varun Sood), श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), सना मकबूल (Sana Makbul) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh)।’

kkk11

पढ़ें: KKK11 में ‘इश्‍क का मौसम’, सना और विशाल की तस्‍वीरों पर निक्‍की के कॉमेंट ने किया इशारा

हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अगर यह खबर वाकई सही है, तब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कौन खतरों का खिलाड़ी बनकर निकलता है।


ये होंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, बदला फॉर्मेट!
वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होंगी। लेकिन इस बार इसमें ट्विस्ट है। ‘टेली चक्कर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शो से बाहर हुए कंटेस्टेंट्स ही वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कोरोना महामारी के कारण सारे एयरपोर्ट और फ्लाइट बंद हैं। ऐसे में न तो नए सिलेब्रिटीज शूट के लिए केप टाउन जा सकते हैं और जो वहां हैं, वो भी फिलहाल वापस नहीं आ सकते। अब वाकई कोई नए कंटेस्टेंट्स बतौर वाइल्ड कार्ड ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में एंट्री करेंगे या नहीं, यह तो आने वाले वक्त ही पता चलेगा।

पढ़ें: VIDEO: Beach पर निक्की तंबोली और वरुण सूद ने किया ऐसा वर्कआउट, देखते रह गए सब

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ जुलाई में टीवी पर टेलिकास्ट किया जाएगा। कंटेस्टेंट्स सेट पर खतरनाक स्टंट करने के अलावा खूब मस्ती भी कर रहे हैं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही विशाल आदित्य सिंह ने सना मकबूल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हैं।





Source link