Khandwa: सिर पर बरसाए फूल, राइफल-तेजाब से डराया, धर्म बदलकर तू मुझसे शादी कर… युवक के सनक से डरी कॉलेज गर्ल

95
Khandwa: सिर पर बरसाए फूल, राइफल-तेजाब से डराया, धर्म बदलकर तू मुझसे शादी कर… युवक के सनक से डरी कॉलेज गर्ल

Khandwa: सिर पर बरसाए फूल, राइफल-तेजाब से डराया, धर्म बदलकर तू मुझसे शादी कर… युवक के सनक से डरी कॉलेज गर्ल

खंडवा: एमपी के खंडवा (khandwa big news today) जिले में झारखंड जैसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है। उससे पहले ही लड़की ने पुलिस में शिकायत कर दी है। एक सिरफिरा युवक राइफल लेकर लड़की को धमका रहा है। साथ ही उसके परिवार को गोली को उड़ाने की धमकी दे रहा है। पीड़ित लड़की ने पुलिस में शिकायत की है। आरोपी उस पर शादी के दबाव बना रहा है। साथ ही राह चलते उसका हाथ पकड़ लिया था। लड़की नर्सिंग की छात्रा है, घटना के बाद से वह काफी डर गई है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। आरोपी मोनू मंसूरी ने पीड़िता को तेजाब डालने की धमकी भी दी है।


दरअसल, घटना एसएन कॉलेज के सामने की है। सोमवार दोपहर को आरोपी मोनू पिता पीरु मंसूरी ने पीड़िता के अपहरण की कोशिश की है। लड़की सूझबूझ दिखाते हुए बाइक से कूदी और शोर मचाया। इसके बाद स्थानीय लोग वहां पर इकट्ठा हो गए। आरोपी भीड़ को देखकर वहां से भाग गया। इसके बाद पीड़िता पुलिस स्टेशन पहुंची है। उसने कहा है कि आरोपी मोनू पिछले कई महीनों से उसका पीछा कर रहा था। वह जबरदस्ती शादी के लिए दबाव बना रहा था। साथ ही सोशल मीडिया पर भी लड़की को परेशान कर रहा था।

तेजाब से जलाकर मार दूंगा
पीड़ित लड़की ने कहा कि वह बार-बार मुझे धमकी दे रहा था। साथ ही कहा था कि अगर तू मुझसे शादी नहीं करती है तो झारखंड की तरह तेजाब से जलाकर मार दूंगा। पीड़िता ने कहा कि वह धर्म परिवर्तन करने के लिए भी कह रहा था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पीड़िता घटना के बाद काफी डरी हुई है। वह हर दिन कॉलेज आती है। ऐसे में उसे डर ज्यादा सता रहा है।

पिस्टल और राइफल के साथ भेजी तस्वीरें
वहीं, पीड़िता ने कहा कि आरोपी पीरू मंसूरी ने कुछ समय पहले किसी से मेरा मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद वह व्हाट्सएप मैसेज करने लगा। व्हाट्सएप पर राइफल और पिस्टल के साथ तस्वीरें भेजने लगा। साथ ही धमकी भरे संदेश भेजता था कि अगर तूने शादी नहीं की तो पूरे परिवार को गोली से उड़ा दूंगा। पीड़िता आशापुर की रहने वाली है। वह कई महीनों से पीड़िता को परेशान कर रहा है। सोमवार को अपहरण की कोशिश की थी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मदद करने हिंदू संगठन के लोग भी थाने पहुंचे। हिंदू संगठन के पदाधिकारी अनिमेष जोशी और माधव झा ने बताया कि हम हर संभव लड़की की मदद करेंगे। लड़की की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाने पहुंचे हैं। पुलिस समय रहते आरोपी गिरफ्तार नहीं करेगी तो हम उग्र आंदोलन करेंगे।

उनलोगों ने कहा कि यह एक तरह का षड्यंत्र है। लव जिहाद को अंजाम देने की घटना हम शहर में नहीं होने देंगे। इस तरह की घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ अभियान चलाएंगे और हिंदू धर्म की बहनों की रक्षा करेंगे। वहीं, घटना के बाद पुलिस की चुनौती बढ़ गई है। हालांकि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इसे भी पढ़ें
Love Jihad: अथर्व बनकर फैजल ने हिन्दू युवती से की शादी, राज खुलने पर पीड़िता ने दर्ज कराया मुकदमाnavbharat times -वर्जिनिटी टेस्ट के नाम पर दुल्हन को ससुराल से निकाला, और फिर खाप ने ‘पवित्र’ करने के लिए लगा दिया 10 लाख जुर्माना

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News