Khan in Bollywood: फिल्में नहीं आ रहीं तो कैमियो रोल कर रही खान तिकड़ी, जानिए इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख, सलमान, आमिर

73


Khan in Bollywood: फिल्में नहीं आ रहीं तो कैमियो रोल कर रही खान तिकड़ी, जानिए इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख, सलमान, आमिर

Upcoming Films: नजर से दूर तो दिल से दूर. यह कहावत फिल्मी दुनिया में पक्के तौर पर फिट है. दर्शक उन्हीं सितारों के दीवाने होते हैं, जिनकी अच्छे कंटेंट वाली फिल्में लगातार आती हैं. ऐसे में पिछले तीन-चार साल से बॉलीवुड में खान तिकड़ी के सितारे ठीक नहीं चल रहे. उस पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म के खिलाफ बने माहौल और सोशल मीडिया में बायकॉट जैसे बॉलीवुड ट्रेंड्स ने उनका बाजार गिरा दिया. लेकिन खान तिकड़ी फिर कमर कस रही है. शाहरुख, सलमान और आमिर अपनी फिल्में लाने की तैयारी में हैं. साथ ही वे दर्शकों के बीच लगातार अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए दूसरे एक्टरों की फिल्मों में कैमियो यानी छोटे-छोटे गेस्ट रोल स्वीकार करने लगे हैं.
आखिर उन्हें आना है
शुक्रवार को रिलीज हो जा रही आर.माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट और सितंबर में आ रही रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र में शाहरुख के कैमियो रोल की खबरें हैं. वहीं सलमान खान साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की गॉड फादर में नजर आएंगे. यही नहीं, सलमान रितेश देशमुख की मराठी फिल्म वेद में भी चेहरा दिखाएंगे. इश्क और फना में अपनी को-स्टार काजोल की फिल्म सलाम वैंकी में आमिर खान एक छोटी भूमिका निभा रहे हैं. आमिर अपने बेटे जुनैद खान की डेब्यू वेब सीरीज प्रीतम प्यारे में भी दिखेंगे. इस वेब सीरीज के लिए उन्होंने राजस्थान में एक गाना शूट किया है. वेब सीरीज के प्रोड्यूसर आमिर खान खुद हैं. आमिर 2021 में अपने दोस्त हाजी अमीन की फिल्म कोई जाने ना के एक गाने में भी नजर आए थे. हालांकि यह फिल्म बहुत बड़ी फ्लॉप रही.
समझने की बात
खान तिकड़ी का कैमियो रोल में आना बताता है कि वे बदले समय और दर्शकों के नए मिजाज को समझने की कोशिश में लगे हैं. खास तौर पर सोशल मीडिया में खान तिकड़ी के खिलाफ गुस्सा देखा जा सकता है. दर्शकों का एक वर्ग लगातार उनके बायकॉट की मुहिम चलाता है. कुछ साल पहले जब आमिर खान ने कहा था कि मेरी पत्नी किरण राव कह रही थी कि मुझे इंडिया में रहने से डर लगता है, इससे बहुत सारे लोग आहत हो गए. इस तरह सोशल मीडिया शाहरुख खान के बेटे आर्यन के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने पर ढेर बातें हुईं. लेकिन बाद में आर्यन को क्लीन चिट मिल गई. शाहरुख ने भी राहत की सांस ली. बड़ी फैन फलोइंग के बावजूद सलमान की पिछली कुछ फिल्में खराब होन की वजह से फ्लॉप रहीं और सुशांत सिंह मामले में भी उन्हें नेपोटिज्म को बढ़ावा देने की बात पर कई लोगों ने घेरा.

यह भी पढ़ें : कमबैक तो कर रही यह सुंदरी, लेकिन बॉलीवुड नहीं साउथ में खुले इसके लिए दरवाजे

यह भी पढ़ें : अक्षय-आमिर को टक्कर देने आ रहा साउथ का यह सुपरस्टार, बॉलीवुड के लिए नया सिरदर्द

 





Source link