यदि पहली बार थ्रीसम सेक्स करने जा रहे है तो रखे इन बातों का खास ख्याल

0
4
यदि पहली बार थ्रीसम करने जा रहे है तो रखे इन बातों का खास ख्याल

जब तीन लोग एक साथ आपसी सहमति से सेक्स करते हैं तो उसे थ्रीसम कहा जाता हैं. वैसे तो भारत में थ्रीसम बहुत ही कम होता है. यह विदेशों में ज्यादा चलता हैं. लेकिन यदि आप के अंदर इसे एक दफा ट्रॉय करने की इच्छा होती है, तो अगर आप इस चीज को करने जा रहे है, तो इन बतों को ध्यान में रखें.

यह वह सवाल हैं जो आपको सब से पहले खुद से करना चाहिए. ऑनलाइन वीडियो देख एक्साइटेड हो जाना और रियल लाइफ में उसे ट्रॉय करना, इन दोनों में काफी फर्क होता हैं. तो यह आपके ऊपर हैं कि क्या आप इसे सच में ट्रॉय करना चाहते हैं या फिर बस इसके विचार से आप यूं ही बिना सोचे समझे इसे आजमाना चाहते हैं.

इस बात का ध्यान रखे की क्या आपका पार्टनर इसके लिए तैयार हैं. शायद आपको यह आईडिया काफी फेसिनेटिंग लगे, लेकिन क्या आपका पार्टनर इस विचार से सहमत होगा. क्या वह सच मुच यह करना चाहता या चाहती हैं. कहीं आप उसे मजबूर तो नहीं कर रहे? इन सब बातों का खास ध्यान रखें.

कहीं आप में जलन की भावना तो नहीं आ जाएगी, कई बार हम किसी चीज को इमैजिन कर उत्साहित हो जाते हैं. लेकिन जब वह चीज रियल लाइफ में होती हैं तो परिस्थिति कुछ और होती हैं. शायद आप अपने साथी के अलावा दुसरे को छूना पसंद करेंगे. लेकिन जब वही साथी थ्रीसम के दौरान आपके साथी को छुएगा तो उससे प्यार करेगा.

यह भी पढे़ं : जाने किस तरह की सेक्स पोजीशन से औरत सबसे जल्दी होती है ‘प्रेग्नेंट’

क्या आपने सुरक्षा के सारे इंतज़ाम कर लिए हैं. जब दो व्यक्ति सेक्स करते हैं तो किसी सेक्सुअल बिमारी के लगने के चांस होते हैं. लेकिन जब तीन लोग आपस में सेक्स करते हैं तो इस बिमारी के लगने के चांस डबल हो जाते हैं. ऐसे में सेफ्टी का होना बहुत जरूरी हो जाता हैं. ऐसे में कंडोम का उपयोग अवश्य करें. इसके अलावा अन्य दो साथियों का और अपना मेडिकल करा कर चेकअप करवाएं. यह भी सुनिश्चित कर ले कि किसी को कोई गंभीर बिमारी तो नहीं हैं जो सेक्स के दौरान आप को लग सकती हैं.