अगर आप पहली बार ओरल सेक्स कर रहे है तो ध्यान रखे ये बाते

sexlife
अगर आप पहली बार ओरल सेक्स कर रहे है तो ध्यान रखे ये बाते

ओरल सेक्स यानि मुंह द्वारा किया जाने वाला सेक्स, जिसका अनुभव रोमांचक तो होता ही है. ऐसा भी कहां जाता है कि इसमें चरमसुख भी मिल सकता है. यदि आप सेक्स कर रहे है और उसमें कुछ नया करना चाहते है. आपको कुछ खास व नया अपनाना चाहते है, तो ओरल सेक्स आपके लिए शानदार विकल्प है. ओरल सेक्स आपके और साथी को और भी पास लाएगा, इसी के साथ इसका अहसास आपको लम्बे समय तक गुदगुदाता रहेगा. आइए जानते है ओरल सेक्स के कुछ खास टिप्स

किसी भी सेक्सुअल के लिए ओरल सेक्स के जरिये चरमसुख तक पहुंचना काफी सरल हो जाता है. इससे दोनों पार्टनर आराम से ओर्गास्म पा सकते हैं. आजकल युवा लड़कों की तुलना में लड़कियां पहली दफा सेक्स करने के दौरान ओरल सेक्स को प्रेफर करती हैं, क्योंकि लड़कियां प्रेग्नेंसी और अन्य यौन बीमारियों जैसे कॉन्ट्रेक्टिंग सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिसीज़ से बचना चाहती हैं.

बता दें कि भारतीय महिलाएं भी अब ओरल सेक्स का लुत्फ़ उठाने को तैयार रहती है. इस तरह के सेक्स के लिए पोजीशन 69 काफी कारगर है. मिक्स ऑफ इमोशन, एक साथ बहुत सारी क्रियाएं, सुखद एहसास के लिए है पोजीशन 69 जो ओरल सेक्स में दोनों पार्टनर्स को मज़ा देती है. इन सभी तरीकों से स्त्री-पुरुष दोनों 69 की पोजीशन में होते हैं. फीमेल्स को इस तरह के सेक्स में काफी मज़ा आता है.

यह भी पढ़ें : जानिए क्या होता है पेनिस का औसत साईज? कहीं आपका औसत से कम तो नहीं

ओरल सेक्स या मुखमैथुन करने से पहले प्राइवेट पार्ट्स को साफ करना बेहद आवश्यक है. आमतौर पर ओरल सेक्स के दौरान सावधानी न बरतने से कई लोगों को STD इंफेक्‍शन जैसे सिफलिस, क्लैमाइडिया जैसे सेक्सुअल इंफेक्‍शन के शिकार बन सकते है.