KBC 14: जया बच्चन ने ऐसा क्या कह दिया कि बिलख पड़े अमिताभ बच्चन! पत्नी के सामने नही रूकीं सिसकियां

248
KBC 14: जया बच्चन ने ऐसा क्या कह दिया कि बिलख पड़े अमिताभ बच्चन! पत्नी के सामने नही रूकीं सिसकियां

KBC 14: जया बच्चन ने ऐसा क्या कह दिया कि बिलख पड़े अमिताभ बच्चन! पत्नी के सामने नही रूकीं सिसकियां

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ हर भारतवासी का सबसे पसंदीदा शो है। हर रोज अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर आकर बैठते हैं और उन्हें देखने के लिए 130 करोड़ जनत हमेशा ही एक्साइटेड रहती है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के खास एपिसोड में उनके परिवार के दो सदस्य हॉट सीटों पर होंगे। एपिसोड का एक प्रोमो, जिसका प्रीमियर 11 अक्टूबर को अमिताभ के जन्मदिन पर होनेवाला है, जया बच्चन उनके बारे में कुछ दिल दहला देने वाली बात बताती हैं, जिसके बाद वह भावुक हो जाते हैं। हालांकि वो बात क्या है, अब तक ये पता नहीं चला है।

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर आएं पत्नी-बेटा

केबीसी (KBC) प्रोमो की शुरुआत टाइमआउट से पहले हूटर बजने से होती है और अमिताभ (Amitabh Bachchan) सरप्राइज हो जाते हैं कि खेल बहुत जल्द खत्म हो गया। हॉट सीट पर नजर आ रहे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने एक फेमस डायलॉग के साथ घोषणा करते हुए उन्हें सरप्राइज कर दिया, ‘रिश्ते में जो हमारी मां लगती हैं।’ जया बच्चन सेट पर आती हैं। अमिताभ बच्चन के लिए एक सरप्राइज के रूप में सफेद कढ़ाई वाला सूट पहनकर वो आती हैं। वे गले लगते हैं और अमिताभ भावुक हो जाते हैं।


किस बात पर रो पड़े अमिताभ?
खेल के दौरान, जया ने अपने फैंस को कुछ अज्ञात बताया, जिससे अमिताभ की आंखों में आंसू आ गए। वह कहती हैं, ‘दर्शको के लिए मैं बताना चाहती हूं…।’ अमिताभ बाद में टिशू पेपर से अपने आंसू पोछते नजर आते हैं। लेकिन इस बात का पता नहीं चला है कि आखिर जया ऐसा क्या कहती हैं, जिससे अमिताभ रोने लग जाते हैं।

KBC 14: कंटेस्टेंट ने पूछा- क्या आप भी रिपीट करते हैं कपड़े, अमिताभ बच्चन ने दिया ऐसा जवाब सुनकर हंस पड़े लोग
स्पेशल गेस्ट ने बिग बी को किया भावुक

सोनी ने सोशल मीडिया पर प्रोमो को कैप्शन के साथ शेयर किया, ‘केबीसी के मंच पर आए इन स्पेशल गेस्ट को देख @अमिताभ बच्चन जी हो गए भावुक!’ एक दर्शक ने प्रोमो पर कॉमेंट किया, ‘भाई, अभी ये टीज़र देख कर ही इमोशनल हो गया। 11 अक्टूबर के एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार है।’

navbharat times -KBC 14 Question: लेडीज टेलर ने जीते 25 लाख, मगर टूट गया करोड़पति बनने का सपना, क्या आप जानते हैं सही जवाब?
अमिताभ बच्चन का 80वां बर्थडे
अमिताभ 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन मनाएंगे। दूसरी बार कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने अगस्त में क्विज शो की शूटिंग से एक छोटा ब्रेक लिया था। एक्टर की फिल्म ‘गुडबाय’ शुक्रवार को रिलीज हुई। वह फिल्म में नीना गुप्ता के साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना और अन्य कलाकार भी हैं।