KBC 14: सुनील छेत्री से अमिताभ बच्चन ने पूछा फुटबॉल से जुड़ा सवाल, मैरी कॉम ने कर दी खिंचाई

0
128


KBC 14: सुनील छेत्री से अमिताभ बच्चन ने पूछा फुटबॉल से जुड़ा सवाल, मैरी कॉम ने कर दी खिंचाई

आप सभी के इंतजार की घड़ियां अब खत्म हुईं क्योंकि पॉप्युलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 7 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। इसका पहला एपिसोड रविवार को आएगा जो कि पूरा आजादी के 75वें साल को डेडिकेटेड होगा। शो के प्रीमियर में कई नामी हस्तियों का मेला लगेगा। इसमें पद्म भूषण आमिर खान, मेजर डीपी सिंह, कर्नल मिताली मधुमिता, पद्म विभूषण मैरी कॉम और पद्म श्री सुनील छेत्री हॉट सीट पर विराजमान होंगे। अब तो इसके छोटे-छोटे प्रोमो भी रिलीज हो रहे हैं। जिसे लोग खासा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में एक और सामने आया है, जिसमें सुनील छेत्री और मैरी कॉम बिग बी के साथ हंसी मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में पद्म विभूषण मैरी कॉम और पद्म श्री फुटबॉल प्लेयर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) कौन बनेगा करोड़पति 14 के हॉट सीट पर बैठे हुए हैं। उनके सामने सूटेड-बूटेड अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में वह फुटबॉलर से पूछते हैं कि उन्हें सभी भी गेम में रेड कार्ड मिला है क्या? इसका जवाब देते हुए वह बताते हैं कि उन्हें ये कार्ड कभी नहीं मिला है और खेल के दौरान प्लेयर्स वैसे ही येलो कार्ड से डरे हुए होते हैं। सुनील छेत्री ने आगे जब ये कहा कि जिन प्येलर्स को येलो कार्ड मिल जाता है वह एक्टर्स बन जाते हैं। तो मैरी कॉम उनकी खिंचाई करते हुए बोलती हैं- फील्ड पर बहुत सारा ड्रामा होता है।


KBC 14 News: अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ करने से पहले रखी थी शर्त, डायरेक्टर अरुण ने किया खुलासा
सुनील छेत्री और अमिताभ बच्चन की मस्ती
सुनील छेत्री फुटबॉल के महारथी हैं। सोशल मीडिया पर लोग इन्हें फुटबॉल की ट्रिक्स दिखाने के लिए कहते हैं। अब यही बात अमिताभ ने शो में कह दी, जिसके बाद उन्होंने यहां भी फुटबॉल के साथ ऐसी जुगलबंदी दिखाई कि पूरा ऑडिटोरियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज गया। वीडियो में आगे सुनील एक्टर से भी एक डिमांड करते हैं और उनको एक डायलॉग को बोलने के लिए कहते हैं। जिसके बाद वह बोलते हैं- यह जीना भी कोई जीना है लल्लू। इतना सुनते ही सब जोर से हंस पड़ते हैं।

navbharat times -KBC 14: अमिताभ बच्चन ने लगाई आमिर खान की क्लास- फिल्में प्रोमोट करते हैं, हमारे केबीसी को क्यों नहीं?
‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में हुए बदलाव
बता दें कि इस बार शो में कुछ बदलाव किए गए हैं। इसमें 75 लाख और 7.5 करोड़ की धनराशि भी जोड़ी गई है। इसके अलावा जो घर पर बैठे दर्शक देख रहे हैं उनके लिए हर शुक्रवार ‘प्ले अलॉन्ग’ होगा। वहीं, हर बार जैसे 4 लाइफलाइन होती थीं, इस बार सिर्फ तीन ही होगी। एक ऑडियंस पोल, दूसरी वीडियो-अ-फ्रेंड और तीसरी 50-50। इसमें से एक्सपर्ट एडवाइस हटा दी गई है।





Source link

Copy