कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के प्रोमो में दो अवतार में नजर आए बॉलीवुड के महानायक ‘बिग बी’

0

मुंबई: इंतजार हुआ खत्म, क्योंकि एक बार फिर से बॉलीवुड के महानायक छोटे पर्द में देने जा रहें है अपनी दस्तक. यहाँ कहना गलत नहीं होगा कि जब-जब केबीसी के सीजन ने छोटे पर्द में दस्तक दी है तब-तब इस शो ने टीआरपी चार्ट में धूम मचाई है. कौन बनेगा करोड़पति के मंच से काफी लोगों ने अपनी तकदीर बदली  है. इस भारतीय टेलीविजन पर फैमिली गेम शो के जॉनर के माध्यम से एक नए सिरे से परिभाषित किया है. एक बार फिर से यह शो सभी दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है.

बता दें कि टीवी चैनल्स में मनोरंजन के लिए मशहूर सोनी जल्द ही केबीसी का आगाज कर चुका है. इस बार कौन बनेगा करोड़पति अपने 10वें सीजन के साथ अन्य रियलिटी शो को टीआरपी की रेस से हटाने आ रहा है. इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 6 जून को रात 8.30 बजे से शुरू हो जाएँगी. दर्शकों के लिए हर बार की तरह इस बार भी भारतीय सिनेमा के शहंशाह अमिताभ बच्चन कुछ अलग अंदाज में ही दिखने वाले है. इस बार भी वह अपने सभी फैन्स को अपने इस नए अवतार से काफी उत्साहित जरुर करेंगे.

प्रोमो में बिग बी का अंदाज

आपको बता दें कि आज शो का पहला प्रोमो वीडियो रिलीज किया जा चुका है. इस विडियो में महानायक अमिताभ बच्चन डबल रोल में नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो में बिग बी शो की थीम के आधार पर बना एक गाना गा रहें है. इस वीडियो को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है.

जानकारी के अनुसार, इस शो में महज 30 एपिसोड होंगे और यह सीजन सिर्फ 10 हफ्तों तक ही चलेगा. सीजन 9 ने भी टेलीविज़न की दुनिया में खूब नाम कमाया था. दर्शकों ने उस सीजन को भी उतना पसंद किया जितना अब तक के सभी सीजनों को किया है.

कैसे करें शो में पार्टिसिपेट

इस शो का हिस्सा बने के लिए शो वालो ने पार्टिसिपेट करने की प्रक्रिया और इसमें पार्टिसिपेट करने के लिए योग्यता संबंधी डिटेल्स अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई हैं. जिनको भी इस शो का हिस्सा बना है, जल्द से जल्द वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर करें.

वहीं अगर बड़े पर्द की बात करे तो हाल ही में रिलीज फिल्म 102 नॉट आउट फिल्म में बिग बी अपने दोस्त ऋषि कपूर के साथ नजर आए थे. यह जोड़ी ने सिल्वर स्क्रीन में 27 साल बाद काम किया है जिसे उनके फैन्स ने खूब पसंद किया. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिज़नस भी किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक 102 साल के बुजुर्ग का किरदार निभाया है और ऋषि कपूर उनके बेटे की भूमिका में हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + three =