महिला दिवस पर कैटी पेरी ICC महिला टी 20 विश्व कप फाइनल में देंगी प्रस्तुति

0
Katy Perry to Perform at ICC Women’s T20 World Cup Final in March 2020
Katy Perry to Perform at ICC Women’s T20 World Cup Final in March 2020

पॉपस्टार कैटी पेरी अगले साल 8 मार्च को ICC महिला टी 20 विश्व कप 2020 के फाइनल में – अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर अपनी प्रस्तुति देंगी।

वह मैच के पहले और बाद में भी परफॉर्म करेंगी। इस समय कैटी पैरी इंडिया आयी हुई हैं।

पेरी, जिन्होंने हाल ही में अपना नया सिंगल ‘हार्लेज़ इन हवाई’ रिलीज़ किया है, उनका कहना है कि वह इस मौके पर महिलाओं का नेतृत्व करने के लिए ऑस्ट्रेलिया वापस जाने की उम्मीद कर रही है।

पेरी ने कहा, “मैं सभी समानता और महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाने के बारे में उत्साहित हूं, जो स्वाभाविक रूप से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर वैश्विक स्तर पर होता है। यह कोई संयोग नहीं है कि मैंने इस दिन महिलाओं के फाइनल में लाइव प्रदर्शन करने के लिए हां कहा।”

महिला पॉपस्टार ने आगे कहा, “मुझे उम्मीद है कि मै दुनिया की सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटरों और मेरे कुछ क्रेजी प्रशंसकों के लिए मेरे सबसे अच्छे गीतों में से कुछ को इकठ्ठा करके, इलेक्ट्रिक प्रपरफॉरमेंस करूंगी क्योंकि हम सभी लैंगिक समानता का समर्थन करने और लोगों को सब कुछ हासिल करने के लिए सशक्त बनाना चाहते हैं।”

आईसीसी टी 20 विश्व कप 2020 के स्थानीय आयोजन समिति के सीईओ निक हॉकले इस आयोजन के लिए पेरी का ऑस्ट्रेलिया में स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।

उन्होंने इस बाबत कहा, “हम महिलाओं और लड़कियों के लिए एक खेल के रूप में क्रिकेट के विकास में अविश्वसनीय गति देख रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में ICC महिला T20 विश्व कप इस बदलाव को गति देने का एक बहुत ही महत्वपूर्ण मौका है।”

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह ने सानिया मिर्जा को बोला ‘मिर्ची’ तो सानिया ने युवराज को कहा ‘मोटू’, जाने क्या है पूरा मामला

“अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर एमसीजी में टी 20 विश्व कप के फाइनल से बेहतर जश्न मनाने का इससे अच्छा तरीका और कैटी पेरी की तुलना में उस उत्सव का नेतृत्व करने के लिए बेहतर कौन है, जो दुनिया भर में लड़कियों और लड़कों के लिए प्रेरणा है।”

21 फरवरी, 2020 को सिडनी शो ग्राउंड स्टेडियम में होने वाले शुरुआती मैच में महिला टी 20 विश्व कप मेजबान और डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया भारत के साथ पहला मैच खेलने उतरेगी।