कैटरीना ने किया खुलासा और कहा आखिर छोटा रोल होने के बाद भी क्यों की फिल्म…

363

नई दिल्ली: जल्द ही शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘जीरो’ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. इस मूवी को आनंद एल राय ने निर्देशित की  है. ट्रेलर में जहां तीन किरदार एक अलग ही अभिनय निभाते नजर आ रहें है. वहीं इस फिल्म में कैट का रोल काफी ग्लैमरस लग रहा है.

इससे पहले तीनों ही स्टार ‘जब तक है जान’ में एक साथ नजर आ रहें है. जहां जब तक है जान’ में तीनों का किरदार काफी धमाकेदार नजर आया था, वहीं जीरो में कैटरीना का रोल काफी मजबूत नहीं लग रहा है. जैसा उन्हें पिछली फिल्मों में देखा गया है.

katrina kaif reveles why she agreed to do zero despite having lesser screen time 1 news4social -

मूवी में कैट का रोल अनुष्का के तुलना में थोड़ा कम

बताया जा रहा है कि मूवी में कैट का रोल अनुष्का के तुलना में थोड़ा कम है. अब ऐसे में सवाल यह खड़ा उठ रहा है कि कम स्क्रीन स्पेस होने के कारण कैट ने जीरो साइन क्यों की? और आखिर वह सेकंड लीड निभाने के लिए कैसे तैयार हुई? एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा है कि उनको पता था कि मूवी में उनका रोल कम है और उनको अनुष्का के मुकाबले कम स्क्रीन स्पेस दिया गया है. इसलिए शुरुआत में वह इस फिल्म को साइन करते हुए कशमकश में भी थी. लेकिन बाद में उम्मीद के साथ उन्होंने इस मूवी को करने का फैसला लिया था.

katrina kaif reveles why she agreed to do zero despite having lesser screen time 3 news4social -

कैटरीना का रोल मूवी में सिर्फ 25 मिनट का

खबरों के अनुसार कैटरीना का रोल मूवी में सिर्फ 25 मिनट का है. लेकिन उनका यह कम रोल काफी बेहतरीन और सरप्राइजिंग होगा. कैट ने कहा है कि उनको लगता है कि आपको फिल्म टोटेलिटी में देखनी चाहिए. सच कहूं तो आनंद सर और शाहरुख खान को पूरा भरोसा था कि ये किरदार मेरे लिए बहुत अमह होगा.

katrina kaif reveles why she agreed to do zero despite having lesser screen time 4 news4social -

आपको बता दें कि हाल ही में किंग खान ने एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें वे चिम्पांजी के साथ बैठे हुए दिखाई दें रहें है. उन्होंने सभी दर्शकों को नए किरदार से रूबरू तक करवाया है. उन्होंने इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि आफिया, बबीत. गुड्डू, अशोक! ये पहले ही कम थे जो ये एक और आ गया! पर क्यूट तो है ये.