कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से छीन ली है ये चीज, शादी के बाद इस कारण दोनों के बीच होता है खूब झगड़ा!

63
कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से छीन ली है ये चीज, शादी के बाद इस कारण दोनों के बीच होता है खूब झगड़ा!


कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से छीन ली है ये चीज, शादी के बाद इस कारण दोनों के बीच होता है खूब झगड़ा!

सब लोग जानते हैं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की लव स्टोरी करण जौहर की बदौलत शुरू हुई थी। साल 2018 में विक्की करण के शो में आयुष्मान खुराना संग आए थे। उस दौरान उन्होंने जब विक्की को बताया कि कटरीना उनकी तारीफ करके गई हैं और कहा है कि उनकी मैचिंग अच्छी लगेगी, ये सुनकर विक्की काउच पर ही बेहोश (नाटक) हो गए थे। बस यहीं से शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी। अब एक बार फिर विक्की करण के शो में आए, जहां वो वाइफ कटरीना की तारीफ करते नहीं थके। उन्होंने कैट को बेस्ट एक्ट्रेस बताया। ये भी खुलासा किया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदली है। इसी शो में उन्होंने जब लाइफ पार्टनर को फोन किया तो लोगों को ये भी पता चल गया कि वो प्यार से विक्की को क्या कहकर बुलाती हैं। अब सोशल मीडिया पर इनके खुल्लम-खुल्ला इश्क के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

सबसे पहले आप ये वीडियो देखिये। जब ‘कॉफी विद करण 7’ में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) वाइफ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को कॉल करते हैं तो वो फो उठाते ही कहती हैं, ‘Yeah Baby’। इसके बाद वो करण से बात करती हैं और बताती हैं कि आइसक्रीम खा रही हैं, क्योंकि उन्हें अक्ल दाढ़ (Wisdom Tooth) की वजह से दर्द हो रहा था। इसके बाद विक्की भी वाइफी को बेबी बोलकर बाय बोलते हैं और कहते हैं कि बाद में कॉल करेंगे। दोनों के बीच इतना प्यार देख फैंस इस पावर कपल के कायल हो गए हैं।

Vicky Kaushal: कटरीना कैफ को दुल्हन बनाने के लिए बेताब थे विक्की कौशल, शादी के मंडप में पंडित से कह दी थी ये बात

खुद को इस वजह से लकी मानते हैं विक्की

विक्की कौशल शो में बताते हैं कि कटरीना को पत्नी के रूप में पाकर वो खुद को बहुत लकी मानते हैं। वो ये भी कहते हैं कि कटरीना बहुत प्यारी हैं। वो सच बोलने से पीछे नहीं हटती हैं और वो उनसे बहुत कुछ सीखते हैं।

कटरीना हैं नंबर वन एक्ट्रेस

करण जौहर जब विक्की से रैपिड फायर राउंड में पूछते हैं कि उनके मुताबिक बॉलीवुड का नंबर वन एक्टर और एक्ट्रेस कौन है? इस सवाल के जवाब में विक्की शाहरुख खान और कटरीना कैफ का नाम लेते हैं। ये सुनकर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुस्कुरा देते हैं।

navbharat times -KWK 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के लिए तैयार हैं कियारा आडवाणी? शरमाते हुए एक्टर बोले- मैं ऐलान करता हूं
इस वजह से होता है झगड़ा

विक्की ने ये भी बताया कि उनकी कटरीना से क्यों लड़ाई होती है। उन्होंने बताया कि इसकी वजह ‘क्लोजेट स्पेस’ है। वो बोलते हैं कि उनके लिए वो जगह कम होती जा रही है और उन्होंने वन एंड हाफ रूम पर कब्जा कर लिया है। उन्हें सिर्फ एक कबर्ट मिला है, जो जल्द ही ड्रॉअर बन जाएगा। ये सुनकर करण भी हामी भरते हैं और कहते हैं कि वो उनके घर गए हैं, जहां ये सब देखा है।

2021 में की थी शादी


विक्की और कटरीना ने डेटिंग के बाद 9 दिसंबर 2021 में सात फेरे लिए थे। इनकी शादी राजस्थान में हुई थी और प्राइवेट पार्टी में बहुत कम मेहमान शामिल हुए थे। शादी के तुरंत बाद ये जोड़ा हनीमून मनाने मालदीव निकल गया था। वहां से लौटने के बाद दोनों समंदर के किनारे वाले नए घर में शिफ्ट हुए, जहां कटरीना ने ससुरालवालों के लिए पहली रसोई भी बनाई थी।

प्रेग्नेंसी की उड़ी अफवाह


इन दिनों कटरीना प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह से भी सुर्खियों में छाई हैं। उन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसे देखने के बाद लोगों ने कहा कि उन्होंने बेबी बंप छिपाने के लिए जानबूझकर ऐसे कपड़े पहने। साथ ही पिछले कई दिनों से वो इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर नहीं कर रही थीं, जिसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि वो प्रेग्नेंट हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर


कटरीना कैफ के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। वो सलमान खान के साथ अगले साल ईद पर रिलीज हो रही ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। उनके पास ‘फोन भूत’ भी है, जो इसी साल रिलीज होगी। इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी हैं। इसके अलावा वो फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी। उनके पास ‘मैरी क्रिसमस’ भी है। विक्की की बात करें तो उन्होंने कुछ दिनों पहले सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की एक फिल्म की शूटिंग पूरी की। बताया जा रहा है कि ये ‘लुका छिपी’ की सीक्वल है। वो ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में भी नजर आएंगे।





Source link