Katrina Kaif Birthday: ऐसे कपड़े पहनकर देवर के साथ मालदीव में चिल कर रहीं कैटरीना कैफ, देखते ही देखते फोटो हो गई वायरल

0
104


Katrina Kaif Birthday: ऐसे कपड़े पहनकर देवर के साथ मालदीव में चिल कर रहीं कैटरीना कैफ, देखते ही देखते फोटो हो गई वायरल

Katrina Kaif Birthday: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों मालदीव में वकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. इस वकेशन में इन दोनों के साथ विक्की के भाई और एक्टर सनी कौशल और कुछ करीबी दोस्त भी हैं. इस दौरान मालदीव से कैटरीना के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. जिसमें एक्ट्रेस मस्ती के मूड में नजर आईं. वहीं अब कैटरीना के साथ एक तस्वीर को देवर और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने शेयर की है. इस तस्वीर में सनी कौशल और कैटरीना एक साथ चिल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

भाभी कैटरीना के साथ मस्ती करते दिखे देवर सनी

सनी कौशल (Sunny Kaushal) और कैटरीना कैफ के बीच कितनी जबरदस्त बॉन्डिंग है इसका सबूत ये तस्वीर है. इस तस्वीर को सनी कौशल ने अपनी प्यारी भाभी कैटरीना के साथ शेयर किया है. फोटो में कैटरीना बिना मेकअप हैं और व्हाइट कलर की लॉग ड्रेस पहनी है. फोटो में सनी कौशल उनके पास बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में सनी और कैटरीना दोनों बेहद खुश दिखे.

 

Copy

 

डीपनेक ने खींचा ध्यान

इस फोटो में सनी कौशल  (Sunny Kaushal) प्रिंटेड शर्ट के साथ डेनिम के शॉर्ट्स पहने दिखे तो वहीं कैटरीना (Katrina Kaif) व्हाइट कलर की ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. वहीं ब्रा लाइन के साइड से दोनों तरफ ड्रेस में बड़ा सा कट लगा है जो कैटरीना को बोल्ड लुक दे रहा है.

शिप पर बैठे आए नजर

इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि कैटरीना और सनी शिप पर बैठे हुए हैं. तस्वीरे में डूबता हुआ सूरज और दूर-दूर तक नीला समंदर इस नजारे को और भी दिलकश बना रहा है.

 

 

सनी कौशल ने लिया ये खास मैसेज

अपनी भाभी कैटरीना कैफ के लिए सनी कौशल ने सोशल मीडिया पर खास मैसेज भी लिखा है. सनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘हैप्पी कैटरीना कैफ वीक.’ इसके साथ ही ब्लैक कलर के दिल वाला आइकन शेयर किया.

 

 

विक्की ने शेयर की फूल फोटोज

जहां एक ओर सनी कौशल ने भाभी कैटरीना के साथ अपनी तस्वीर शेयर की तो वहीं विक्की कौशल ने पूल के अंदर मस्ती करते हुए कई तस्वीरें शेयर की. जिसमें विक्की के अलावा सनी कौशल, कबीर खान और कई लोग नजर आए. इस तस्वीर को शेयर कर विक्की ने लिखा- ‘आपका ध्यान खींच रहे हैं.’ आपको बता दें, कैटरीना कैफ का जन्मदिन 16 जुलाई को था. जन्मदिन से पहले विक्की कैटरीना, सनी और करीबी दोस्तों संग जश्म मनाने के लिए मालदीव चले गए थे और वहीं से लगातार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 





Source link