Katrina Kaif And Salman Khan: सलमान ने कैटरीना को करने दी होती शाहिद कपूर के साथ फिल्म, तो आज पछताना नहीं पड़ता

182
Katrina Kaif And Salman Khan: सलमान ने कैटरीना को करने दी होती शाहिद कपूर के साथ फिल्म, तो आज पछताना नहीं पड़ता


Katrina Kaif And Salman Khan: सलमान ने कैटरीना को करने दी होती शाहिद कपूर के साथ फिल्म, तो आज पछताना नहीं पड़ता

Katrina Kaif Love Life: शाहिद कपूर और कटरीना कैफ एक ही टाइम पीरियड के कलाकार हैं लेकिन उनकी आज तक एक भी फिल्म साथ में नहीं आई. ऐसा नहीं कि प्रोड्यूसरों-डायरेक्टरों ने उन्हें साथ लाने के बारे में नहीं सोचा. शाहिद-कैटरीना को लेकर एक फिल्म की बात शुरू हुई थी और वह फिल्म बनी भी, परंतु उसमें कैटरीना तो थी लेकिन शाहिद कपूर गायब हो गए. इसकी वजह बने सलमान खान. जो उस समय कैटरीना के बॉयफ्रेंड थे और मेंटॉर भी. यह किसी से छुपा नहीं है कि सलमान ने हमेशा अपनी गर्लफ्रेंड्स को अपने संरक्षण में रखा. चाहे वह ऐश्वर्या हो या कैटरीना. जब कैटरीना सलमान की गर्लफ्रेंड थीं तो उन्होंने कई फिल्में सलमान के कहने पर छोड़ी. कई सलमान के कहे अनुसार चुनी. उनमें से एक थी, राजकुमार संतोषी की अजब प्रेम की गजब कहानी (2009).

शाहिद से नाराज सलमान
जब संतोषी ने यह फिल्म बनाने का विचार किया तो उनकी पहली चॉइस शाहिद कपूर और कैटरीना थे. लेकिन शाहिद फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए. वजह थे सलमान. दरअसल सलमान, उन दिनों शाहिद कपूर से नाराज चल रहे थे. एक वर्ल्ड टूर में सलमान और शाहिद एक साथ गए थे. वहां शाहिद को लगा कि सलमान का डांस कमजोर है और वह उन्हें सबके सामने डांस स्टेप्स सिखाने लग गए थे. यह सलमान को अखर गया. वह शाहिद से नाराज हो गए. यह नाराजगी इतनी थी कि सलमान ने बोनी कपूर की फिल्म, मिलेंगे मिलेंगे जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल में थे, में गेस्ट अपीयरेंस करने से मना कर दिया. राजश्री प्रोडक्शन से काफी अच्छे संबंध होने के बावजूद सलमान विवाह फिल्म में नहीं दिखे क्योंकि उसमें शाहिद कपूर थे. जबकि इस फिल्म में पहले सलमान खान के दिखने की बात चल रही थी. सलमान को लगता था कि शाहिद कपूर बड़बोले हैं और कैटरीना को उनके साथ काम नहीं करना चाहिए.

शुरू हो गई अजब गजब प्रेम कहानी
खैर, सलमान और उनके करीबियों का यही कहना था कि वह कैटरीना की प्रोफेशनल लाइफ में दखल नहीं देते. लेकिन यह बात भी किसी से छुपी नहीं थी कि अगर सलमान किसी को पसंद नहीं करते थे तो कैटरीना उनके साथ काम नहीं करती थी. अजब प्रेम की गजब कहानी में शाहिद कपूर की जगह रणबीर कपूर की एंट्री हो गई. इसी फिल्म के दौरान रणबीर-कैटरीना मिले और उनके रोमांस की शुरुआत हुई. वह रणबीर ही थे, जिनके लिए कैटरीना ने आगे चल कर सलमान को छोड़ दिया. यह बात स्वीकार करने में सलमान को बरसों लग गए. यह मुद्दा अलग है कि रणबीर-कैटरीना की प्रेम कहानी में आग कई मोड़ आए और कुछ समय लिव-इन में रहने के बावजूद दोनों अलग-अलग हो गए. अब तो खैर दोनों शादियां करके अपना-अपना घर बसा चुके हैं. लेकिन ने सलमान आज तक शादी नहीं की. कैटरीना के बाद उनका किसी से सीरियस अफेयर भी नहीं हुआ. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link