Katrina Kaif ने समंदर किनारे बिखेरा हुस्न का जलवा, ट्रांसपेरेंट शर्ट पहन जमकर की मस्ती

78


Katrina Kaif ने समंदर किनारे बिखेरा हुस्न का जलवा, ट्रांसपेरेंट शर्ट पहन जमकर की मस्ती

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. फोटोज में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी क्यूट स्माइल ने फैंस का दिल का जीत लिया है. 

ट्रांसपेरेंट शर्ट में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

फोटोज में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) समंदर किनारे नजर आ रही हैं. उन्होंने ग्रीन कलर की ट्रांसपेरेंट शर्ट पहनी हैं जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. इसके साथ ही वह मैचिंग कलर की शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. हवा में उनके बाल लहरा रहे हैं और वह कैमरे के सामने हंसती हुई दिख रही हैं. कैटरीना की क्यूट स्माइल पर फैंस फिदा हो गए हैं. 

क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

कैटरीना (Katrina Kaif) ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरा हैप्पी प्लेस. कैटरीना के इस पोस्ट फैंस जमकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अगर क्यूट होना क्राइम होता तो आप जेल में होती. दूसरे ने लिखा, कतई जहर लग रही हो मैम. इसके अलावा लोग हॉट, ब्यूटीफुल और गॉर्जस कहकर कैटरीना की तारीफ कर रहे हैं. 

विक्की से मिलने पहुंचीं कैटरीना

हाल ही में कैटरीना (Katrina Kaif) पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से मिलने के लिए मध्यप्रेदश के इंदौर शहर गई थीं जहां पर विक्की अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. मालूम हो कि कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के सेलेब्स और दोनों के कुछ परिवार वाले शामिल हुए थे. इस शादी को शाही बनाने के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे.

कैटरीना कैफ की फिल्में

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘टाइगर 3’ फिल्म में नजर आएंगी. इसमें वह सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. कैटरीना फिल्म ‘फोन भूत’ का भी हिस्सा हैं जिसमें वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कैटरीना, अली अब्बास जफर की सुपरहीरो सीरीज में भी काम करती नजर आएंगी.

ये भी पढ़े: ऐसे कपड़े पहन एयरपोर्ट पहुंच गई ये एक्ट्रेस, लोगों ने पूछा- पैंट पहनना भूल गई क्या?

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link