लालबाग चा राजा के दर पर पंहुचे कार्तिक आर्यन, हाथ जोड़कर कहा- आपने जीवन बदल दिया बप्‍पा!

221
लालबाग चा राजा के दर पर पंहुचे कार्तिक आर्यन, हाथ जोड़कर कहा- आपने जीवन बदल दिया बप्‍पा!

लालबाग चा राजा के दर पर पंहुचे कार्तिक आर्यन, हाथ जोड़कर कहा- आपने जीवन बदल दिया बप्‍पा!

गणेश चतुर्थी के पावन मौके पर कार्तिक आर्यन लालबाग चा राजा के दर पर हाज‍िरी लगाने पहुंचे। साल 2022 में जहां एक ओर बॉलीवुड की फिल्‍में बुरी तरह पिट रही हैं, ऐसे समय में कार्तिक ने अभी तक साल की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्‍म दी है। इस बॉलीवुड स्टार के लिए यह साल असाधारण रहा है। कोरोना महामारी के कारण जहां 2 साल से देशभर में उत्‍सव पर ब्रेक लगा हुआ था, वहीं इस बार मुंबई में पूरे जोश के साथ गणेश महोत्सव की शुरुआत हुई है। कार्तिक आर्यन ने बप्‍पा के दर पर यानी मुंबई के सबसे मशहूर लालबाग का राजा की चौखत पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया।

कार्तिक आर्यन ने इंस्‍टाग्राम पर लालबाग के राजा के पंडाल से अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं। एक्‍टर ने इन तस्‍वीरों के साथ कैप्‍शन में लिखा है, ‘गणपति बप्पा मोरया!!! #LalBaugchaRaja पहला दर्शन पाकर धन्य हो गया। इस साल को जीवन बदलने वाला बनाने के लिए धन्यवाद बप्पा। आशा करता हूं आप आगे भी मेरी सारी मन्नतें ऐसे ही पूरी करते रहेंगे।’

लालबाग के राजा के दर पर कार्तिक आर्यन

लालबाग का राजा के दर्शन करने वाले पहले सिलेब्रिटी
कार्तिक आर्यन इसा साल गणेश उत्‍सव में लालबाग का राजा के दर्शन करने वाले पहले सेलिब्रिटी बन गए हैं। कोरोना महामारी के कारण दो साल से लालबाग के राजा का दरबार दर्शन के लिए बंद था। ऐसे में जैसे ही दरबार खुला, कार्तिक आर्यन बप्‍पा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच गए।

kartik aaryan laal bagh

लालबाग के राजा के दर्शन करने वाले पहले सेलेब्रिटी बने कार्तिक

navbharat times -Shilpa Shetty: लंगड़ाते पांव बप्पा के स्वागत में जुटीं शिल्पा शेट्टी, जख्मी पैर से भी भक्ति में नहीं आने दी कमी
‘भूल भुलैया 2’ के बाद बप्‍पा ने भर दी कार्तिक की झोली
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की किस्‍मत और मेहनत ने उनकी झोली भर दी है। एक तरफ जहां उनकी फिल्‍म ‘भूल भुलैया 2’ अभी तक साल की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म साबित हुई है, वहीं उनकी झोली में ‘शहजादा’ और ‘सत्‍यप्रेम की कथा’ जैसी बड़ी फिल्‍में हैं। बीते कुछ समय में कार्तिक आर्यन का फैनडम भी खूब बढ़ा है।


navbharat times -Ganesh Chaturthi: राम चरण के रूप में क्या है इन गणेश की मूर्तियों का सच? RRR के अवतार में पधार रहे हैं गणपति!
इन फिल्‍मों में भी नजर आने वाले हैं कार्तिक आर्यन
इतना नहीं, कार्तिक आर्यन इसके अलावा ‘फ्रेडी’, ‘कैप्टन इंडिया’, डायरेक्‍टर कबीर खान की अगली फिल्म में भी काम करने वाले हैं। कुल मिलाकर बप्‍पा ने वाकई कार्तिक की झोली को भर‍ दिया है। मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर से ताल्‍लुक रखने वाले इस एक्‍टर ने ‘प्‍यार का पंचनामा’ फिल्‍म से सुर्ख‍ियां बटोरी थीं। लव रंजन के डायरेक्‍शन में बनी उस फिल्‍म में कार्तिक के करीब 5 मिनट लंबे मोनोलॉग ने हर किसी का दिल जीत लिया था।