Karnal Murder: चार साल पुराना प्यार नहीं चढ़ा परवान तो कर दी हत्या, बोरे में भरकर नाले में फेंका शव

130
Karnal Murder: चार साल पुराना प्यार नहीं चढ़ा परवान तो कर दी हत्या, बोरे में भरकर नाले में फेंका शव

Karnal Murder: चार साल पुराना प्यार नहीं चढ़ा परवान तो कर दी हत्या, बोरे में भरकर नाले में फेंका शव

चंडीगढ़: हरियाणा के करनाल जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं हत्या को अंजाम देने के बाद हत्यारे प्रेमी ने शव को बोरे में डालकर नाले में फेंक दिया। हत्या करने की बात खुद प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में कबूली है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि शादीशुदा रेनू का रविंद्र नाम के युवक के साथ प्रेम संबंध था। बीते कुछ समय पहले हुए झगड़े के बाद से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। लेकिन इसके बावजूद भी रेनू रविंद्र को चाहती थी। लेकिन मन में बदले की भावना लिए रविंद्र ने रेनू को धोखे से बुलाकर उसकी हत्या कर दी। परिवार वालों ने शक के बिनाह पर रविंद्र की शिकायत पुलिस से की थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविंद्र को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो सच सामने आ गया।

संभालखा की रहने वाली थी आशा वर्कर रेनू
करनाल जिले के न्यू प्रीतम नगर में रह रही आशा वर्कर रेनू मूल रूप से संभालखा की रहने वाली थी। साल 2005 में करनाल के न्यू प्रीतम नगर के रहने वाले परविंद्र के साथ रेनू के शादी हुई थी। जानकारी के अनुसार दो माह पहले रेनू 19 सितंबर को अपने घर से सुबह साढ़े आठ बजे कोट मौहल्ला के पास रामगली डिस्पैंसरी में ड्यूटी के लिए अपनी स्कूटी पर निकली थी और घर पर अपने पति को बोलकर गई थी कि वह 10 बजे तक वापस जाएगी लेकिन जब शाम पांच बजे तक भी वह घर वापस नहीं पहुंची। जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जब वह नहीं मिली तो सेक्टर-4 पुलिस चौकी में लापता की शिकायत दर्ज कराई गई थी। परिजनों ने यूपी निवासी एक आरोपी पर संदेह जताया था। जिसके बाद अब दो दिन पहले ही पुलिस ने आरोपी रविन्द्र को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

Karnal Murder: नहर में मिला PWD विभाग के जेई का शव, 1.10 करोड़ लेकर चंडीगढ़ से लौट रहा था घर, पैसे भी गायब
4 साल से चल रहा था रेनू और रविंद्र का का प्रेम-प्रंसग
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जांच में सामने आया है कि यूपी निवासी रविन्द्र पिछले काफी समय से करनाल में काम रहा था। रेनू का पिछले 4 साल से रविन्द्र के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 8 महीने पहले किसी बात को लेकर इन दोनों में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद रेनू ने रविन्द्र की शिकायत पुलिस में भी थी। रेनू अब भी उससे प्रेम करती थी। लेकिन अब रविंद्र इस रिश्ते को यहीं खत्म करना चाहता था। इसी के चलते रविंद्र ने रेनू की हत्या की साजिश रची और बीती 19 सिंतबर को उसकी हत्या करके शव को बोरी में भरकर उसे गंदे नाले में फेंक दिया था।

मृतका के भाई ने लगाया आरोप
मृतका के भाई विनोद कुमार ने बताया कि बहन रेनू का करीब आठ माह पहले पड़ोस में ही फर्नीचर की दुकान पर काम करने वाले यूपी निवासी रविंद्र के साथ झगड़ा हो गया था। इसके बाद उसकी बहन ने रविंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिससे रविंद्र उससे खार खाए बैठा था। विनोद के मुताबिक उसने जब रेनू की मोबाइल कॉल डिटेल निकलवाई तो लापता होने से एक दिन पहले रविंद्र का ही कॉल आया हुआ था।

navbharat times -करनाल में डबल मर्डर: ढाबे पर खाना खाने गए 2 दोस्तों की बेरहमी से हत्या, एक की अगले महीने थी शादी
लापता होने के 6 दिन बाद नहर से मिली थी स्कूटी
मृतका के परिजनों ने बताया कि रेनू के लापता होने के करीब 6 दिन बाद उसकी स्कूटी पुलिस ने मधुबन पक्के पुल के पास से बरामद की थी। घटना के जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि परिजनों के शक पर आरोपी यूपी निवासी रविंद्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। जिसने गहनता से पूछताछ के दौरान मधुबन के पक्के पुल के पास बोरी में शव पड़े होने की बात कबूली थी। जिसके बाद पुलिस टीम आरोपी को लेकर मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि बुधवार देर शाम को बोरी से आशा वर्कर के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News