केएल राहुल और हार्दिक पांडया विवाद के बाद आया करण जौहर का बयान

0

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। kofee with karan शो के संचालक करण जौहर ने एक नया बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है की यह सारा विवाद उनकी वजह से हो रहा है। करण ने कहा की केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के साथ जो कुछ भी हो रहा है उसकी वजह वह खुद है। करण जौहर ने कहा है की उन्होंने ही केएल राहुल और हार्दिक पांड्या को अपने कार्यक्रम में बुलाया था।

जिसकी वजह से दोनों को परेशानी उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा की शो में इन सब चीजों के लिए वे खुद ज़िम्मेदार है। उन्हंने कहा की जो कुछ भी हार्दिक पांडय और केएल राहुल के साथ हुआ है उस वजह से वह कई रातों से ठीक से सो भी नहीं पाए है। मुझे समझ नहीं आ रहा है की इस डैमेज को मैं कैसे कंट्रोल करुं। ये मामला मेरे अधिकार क्षेत्र से बाहर जा चुका है। मेरी बात को अब कौन सुनेगा।

ये थी विवाद की वजह

आपको बता दें की करण जौहर के शो kofee with karan में हार्दिक पांडया और केएल राहुल ने महिला विरोधी टिप्पणी की थी। जिसकी वजह से दोनों को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा था। करण से बात करते हुए हार्दिक पांडय अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में बताने लग गए थे, इसी दौरान उन्होंने महिलाओं के ख़िलाफ़ कुछ बाते बोल दी थी। उनके साथ बैठे केएल राहुल ने बात संभालने की कोशिश की, लेकिन पांडया रुके नहीं। लोगों ने पांड्या को गैरजिम्मेदार और औरतों की इज्जत ना करने वाला इंसान बताया। जिसके बाद से उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया था, साथ में वह ऑस्ट्रेलिया में हुई सीरीज से भी बाहर हो गए थे।

विवादित बयान देने के बाद हार्दिक पांडया और केएल राहुल को लोगों का ही गुस्सा नहीं झेलना पड़ा बल्कि विज्ञापन से होने वाली आमदनी से भी दोनों खिलाडियों को परेशानी उठानी पड़ रही है।