Karan Johar Films: स्क्रू ढीला से पहले करण जौहर की हो चुकी हैं तीन फिल्में डिब्बे में बंद, कहते हैं इन्हें जरूर बनाएंगे

200
Karan Johar Films: स्क्रू ढीला से पहले करण जौहर की हो चुकी हैं तीन फिल्में डिब्बे में बंद, कहते हैं इन्हें जरूर बनाएंगे


Karan Johar Films: स्क्रू ढीला से पहले करण जौहर की हो चुकी हैं तीन फिल्में डिब्बे में बंद, कहते हैं इन्हें जरूर बनाएंगे

Bollywood Boycott Trend: निर्माता करण जौहर मीडिया में आई अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म स्क्रू ढीला के डिब्बे में बंद होने की खबरों पर बेचैन हैं. असल में हाल के वर्षों में उनकी कंपनी की यह चौथी फिल्म है, जिसके बंद होने या देरी की खबरें मीडिया में हैं. स्क्रू ढीला की खबरें मीडिया में आने के बाद जौहर ने मीडिया में सफाई दी कि उन्होंने इस फिल्म को बंद नहीं किया है बल्कि सिर्फ इसकी शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है. उन्होंने उन खबरों का खंडन किया कि टाइगर श्रॉफ के साथ उनके संबंधों में किसी तरह का तनाव होन की वजह से फिल्म आगे बढ़ाई गई. जौहर के बैनर की तरफ से आए बयान में कहा गया है कि टाइगर के साथ करण के संबध अच्छे हैं और दोनों मिलकर एक और बड़ी एक्शन फिल्म पर काम कर रहे हैं. स्क्रू ढीला की शूटिंग अगले साल होगी.

रुक गए ये प्रोजेक्ट
उल्लेखनीय है कि टाइगर श्रॉफ और राधिका मंदाना की स्क्रू ढीला का निर्देशन शशांक खेतान करने वाले थे. वैसे कुछ समय पहले खेतान के ही निर्देशन में करण जौहर ने फिल्म मिस्टर लेले अनाउंस की थी. जिसमें वरुण धवन और कियारा आडवाणी को लिया गया था. मगर बाद में वरुण की जगह विक्की कौशल आ गए. यह फिल्म अभी तक रुकी है. बीच में ही खेतान ने स्क्रू ढीला अनाउंस कर दी थी. इसी तरह करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली तख्त 2019 में अनाउंस की गई थी. इसे 2020 में रिलीज होना था. मगर कोविड 19 आ गया और फिल्म रुक गई. इसके बाद 2021 भी गुजर गया. अक्तूबर 2021 में करण ने कहा कि वह तख्त को जरूर बनाएंगे. मगर उस बात को साल भर होने को है, इस फिल्म की कोई खबर नहीं है. 2013 में भी करण जौहर ने ऋतिक रोशन-करीन कपूर खान को लेकर अपना ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि अनाउंस किया था, वह भी अंततः नहीं आया.

बड़े बजट का जोखिम
हाल के दिनों में बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड और दर्शकों की पसंद में आए बदलाव के कारण जिस तरह से बड़े बजट की मल्टीस्टारर हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट रही हैं, उसे देखते हुए जानकार मान रहे हैं कि करण जौहर हाल-फिलहाल तख्त और स्क्रू ढीला जैसी बड़े बजट की फिल्मों को बनाने का जोखिम नहीं लेंगे. उल्लेखनीय है कि स्क्रू ढीला को भी फिलहाल रोक दिए जाने का कारण यही माना जा रहा है कि एक तो इसका बजट 150 करोड़ रुपये था, इस पर दर्शकों कुछ ही महीनों पहले आई टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 नहीं देखने गए. फिल्म सुपर फ्लॉप रही. उस पर स्क्रू ढीला का जो अनाउंसमेंट वीडियो धर्मा प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया में डाला था, उसकी कड़ी आलोचना हुआ थी. लोगों ने यह वीडियो देख कर ही कर दिया था कि फिल्म में कुछ नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 





Source link